Advertisements

Accident: सुंदरनगर में तेज रफ़्तार Car दुकान में घुसी, युवक घायल

0

- Advertisement -

सुंदरनगर। नेशनल हाईवे-21 पर पुंग में शनिवार को एक तेज रफ़्तार कार साथ लगती दुकानों में जा घुसी। बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक युवक घायल हुआ है। जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार कार सुबह चंडीगढ़ की ओर से आ रही थी कि पुंग में अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी दुकानों में जा घुसी। घटना में दो दुकानों के शटर व एक दीवार क्षतिग्रस्त हुई है। दीवार से ईंटे टूट कर साथ लगती दुकानों में सफाई कर रहा प्राणनाथ शर्मा पर गिरी, जिसके चलते वह घायल हो गया।

मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल को उपचार के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचना दी। एक क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया है। इस संबंध में सुंदरनगर थाना प्रभारी गुरबचन सिंह ने कहा कि कार अनियंत्रित होकर अचानक दुकानों में घुस गई थी, जिससे दुकानों को क्षति हुई है, लेकिन दोनों पक्षों का आपस में समझौता होने के कारण पुलिस पर शिकायत दर्ज नहीं की गर्ई।

ऊना के भंजाल में युवक ने जहर निगला, हालत खराब

ऊना। क्षेत्र के गांव भंजाल में एक युवक ने अज्ञात कारणों से जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे ऊना अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार भंजाल निवासी संदीप ने शुक्रवार रात को किसी जहरीले पदार्थ को खा लिया। सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि पीड़ित को अस्पताल में उपचार दिया गया है। फिलहाल हालत खतरे से बाहर है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: