Advertisements

हादसाः Truck के टायर तले कुचली Bike सवार महिला, पति गंभीर

माजरा पुलिस सड़क हादसे की जांच में जुट गई

0

- Advertisement -

नाहन। पांवटा साहिब के पुरुवाला के समीप जोहड़ों में हुए सड़क हादसे में महिला की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि, पति गंभीर रूप से घायल हो गया है। 108 एम्बुलेंस में घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया है। उधर, माजरा पुलिस सड़क हादसे की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार सोमवार शाम नेशनल हाई-वे 07 पर तेज गति से आ रहे ट्रक ने  एक बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की चपेट में आई बाइक पर सवार 24 वर्षीय मोहिनी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

जबकि, मृतक महिला का पति ट्रक की टक्कर से दूर जा गिरा। हादसे के  बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रैफिक रोक एंबुलेंस को फोन किया गया। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने गंभीर रूप से घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया। बताया जा रहा है कि हादसे में घायल व मृतक पत्नी क्यारदा के रहने वाले हैं। हादसा इतना भयानक था कि महिला सड़क के बीच गिरकर ट्रक के टायर के नीचे आ गई, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। उधर, माजरा पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दो छोटे वाहनों की तेज रफ्तार निजी बस से टक्कर, चार घायल

शिमला। राजधानी शिमला के तारादेवी-शोघी मुख्य मार्ग पर आज शाम के वक्त तीन वाहनों में भिड़ंत हो गई। सोनू बंगला के पास दो छोटे वाहनों की तेज रफ्तार निजी बस से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बस चालक समेत इन दोनों वाहनों में बैठे चार लोग घायल हो गए। वाहनों की टक्कर से वहां लंबा जाम लग गया और फिर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया। साथ ही घायलों को आईजीएमसी अस्तपाल भी पहुंचाया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: