Advertisements

अब Kangra की सड़कों पर चलेंगी कश्तियां

0

- Advertisement -

कांगड़ा नप की खुली पोल, एक ही बारिश में सड़कें जाम

कांगड़ा। नगर वासियों के लिए बरसात खुशखबरी लेकर आई है। जी हां, अब कांगड़ा वासी अपने शहर की सड़कों पर कश्तियां चला सकते हैं। यह हम नहीं, बल्कि नगर प्रशासन की हकीकत बयान करती तस्वीरें कह रही हैं। यह नजारा कांगड़ा नगर परिषद के गुप्त गंगा मार्ग का है।

असमंजस में लोग, तैर कर जाएं या चलकर

जहां एक ही बारिश से सड़कों ने नदी का रूप अख्तियार कर लिया है। नालियां पूरी तरह जाम हो चुकी हैं और बरसात का पानी सड़कों पर इकट्ठा होने से सड़कें तालाब सी लगने लगी हैं। एक ओर जहां दुकानों में पानी घुसने से दुकानदारों को नुक्सान झेलना पड़ रहा है। दूसरी ओर यात्रियों व इस मार्ग से रोजाना आने जाने वाले लोगों को भी भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। बताया यह भी जा रहा है कि पानी के इस बहाव में गाय का एक बछड़ा भी बह कर आया था। जिसे लोगों ने बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक वह पानी से जंग हार कर अपनी जान गंवा चुका था।

डॉ राजेश शर्मा व SDM कांगड़ा ने मौके पर जाकर संभाला मोर्चा

बहरहाल, मौके की नजाकत को देखते हुए SDM कांगड़ा धर्मेश कुमार व श्रीबालाजी अस्पताल के MD व समाजसेवी डॉ राजेश ने मोर्चा संभाला। इसके बाद JCB की मदद से रास्ते को खुलवाने का कार्य युद्ध स्तर पर जारी है, लेकिन सड़क पर इकट्ठा हुए पानी ने लोगों को एक बात सोचने पर मजबूर कर दिया कि हम चल कर जाएं या तैर कर। 

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: