- Advertisement -

सलमान जा पहुंचे हिमाचली बहू के घर

0

- Advertisement -

बॉलीवुड के सुल्तान रक्षाबंधन पर हिमाचल की बहू के घर पहुंच गए। क्यों न पहुंचते हिमाचल की बहू उनकी बहन जो है। हम बात कर रहे हैं अर्पिता की। अर्पिता के पति आयुष शर्मा हिमाचल के पंचायती राज मंत्री अनिल शर्मा के बेटे हैं। सुल्तान यानी सलमान अपनी बहन अर्पिता से बेहद प्यार करते हैं।

salman-khan-759सलमान ने अर्पिता को वेडिंग गिफ्ट के तौर पर तीन बेडरूम का फ्लैट दिया था। यह बांद्रा स्थित सलमान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट से सिर्फ पांच मिनट की दूरी पर है। सलमान ने बहन के लिए जो फ्लैट खरीदा उसकी कीमत 16 करोड़ रुपए के करीब है। यह एक सी फेस अपार्टमेंट है। सलमान खान ने अर्पिता के घर पैसिफिक हाइट्स में पहुंचकर राखी बंधवाई। इस दौरान सलमान की पूरी फैमिली यहां स्पॉट की गई। इस दौरान सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री और आयुष शर्मा भी मौजूद थे। इसके अलावा सलमान के छोटे भाई सोहैल खान, भांजा आहिल, मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा और यूलिया वंतूर भी स्पॉट की गईं।

You have the option to turn off sharing in case you are not comfortable with the idea of someone being mobile spy software able to access documents in the public area or password protect it as mentioned above.

- Advertisement -

Leave A Reply