Advertisements

किंग खान को गोद में उठाकर झूमे सुलतान

Salman Khan took Shah Rukh Khan in his lap in Zero movie Eid Teaser

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान और किंग खान शाहरुख बड़े पर्दे पर एक साथ आने वाले हैं। दोनों सुपरस्टार्स के फैंस के लिए यह बहुत बड़ी खुशखबरी से कम नहीं। ईद के खास मौके पर बधाई देते हुए शाहरुख खान ने फ‍िल्म जीरो का टीजर र‍िलीज किया है। टीजर में सलमान और शाहरुख डांस कर रहे हैं और सलमान ने शाहरुख को गोद में उठा रखा है।

क‍िंग खान ने ट्वीट कर लिखा, ये लो, ये लो … आनंद एल रॉय की तरफ से, इस बार ईद का मीठा बहुत तेज है। तो मेरे और मेरी जीरो टीम की तरफ से ईद मुबार‍क। फिल्म के टीजर की शुरुआत मशहूर शायर मजरूह सुल्तानपुरी के शेर से होती है, ‘मैं अकेला ही चला था जानिब-ए-मंज़िल मगर, लोग साथ आते गए और कारवां बनता गया।’ बौने का किरदार निभा रहे शाहरुख खान की एंट्री होती है।

शाहरुख खान के किरदार का नाम है बउआ स‍िंह। कटरीना कैफ की तस्वीर छपी टीशर्ट पहनकर किंग खान एंट्री करते हैं। बैकग्राउंड में जावेद जाफरी की आवाज चल रही है फिर एंट्री होती है सलमान खान की। सलमान की मुलाकात होती है शाहरुख खान से और सामने आता है फिल्म का पहला डायलॉग, ‘सुना है जिसके पीछे लग जाते हो लाइफ बना देते हो।’ सलमान खान-शाहरुख खान गले में लाल गमछा डालकर देसी अंदाज में थिरकते नजर आ रहे हैं। सलमान खान के सामने बौने शाहरुख को देखना बेहद रोमांचक है। ये फिल्म आनंद एल रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म 21 द‍िसंबर को रिलीज होगी।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: