- Advertisement -

YouTube पर छाया ड्रग्स के खिलाफ संजू की लड़ाई का गाना

Sanju movie 2nd song released on YouTube making big blast

0

- Advertisement -

मुंबई। संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ को लेकर उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री काफी एक्साइटेड है। ‘संजू’ का ट्रेलर और इसका गाना तो सभी को काफी पसंद आया और लोग जमकर इसकी तारीफ भी कर रहे हैं। अब फिल्म का दूसरा गाना भी YouTube पर रिलीज हो गया है। इस गाने का नाम है ‘कर हर मैदान फतेह’। यह गाना काफी प्रेरणादायक और इस गाने में संजय दत्त ड्रग्स के खिलाफ अपनी लड़ाई लड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

‘कर हर मैदान फतेह’ गाने को मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। इसमें एक्टर संजय दत्त की भावनात्मक यात्रा को दर्शाया गया है, जो अपनी मां नर्गिस दत्त के निधन के बाद ड्रग्स की लत को दूर करने की कोशिश करते हैं। फिल्म के इस प्रेरणादायक गाने में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर परेश रावल सुनील दत्त का किरदार निभाते हुए संजय दत्त यानी रणबीर कपूर के बीच मजबूत भावनात्मक संबंध बनाते दिख रहे हैं।

संजय दत्त के जीवन के सबसे प्रभावशाली पहलू को पेश करते हुए फिल्म ‘संजू’ में ‘कर हर मैदान फतेह’ गाने को फिल्माया गया है जो उनके इर्द-गिर्द मौजूद लोगों के साथ संजय दत्त के विभिन्न रिश्तों को दर्शाता है। फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त के जीवन के युवा दिनों से लेकर जेल से रिहा होने तक के दिनों को दिखाया जाएगा। विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा प्रोड्यूस ये फिल्म इसी महीने 29 जून को रिलीज होगी। फिल्म संजू में रणबीर कपूर के अलावा विक्की कौशल, परेश रावल और दीया मिर्जा अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

- Advertisement -

Leave A Reply