Colors पर नजर आएगा Sunny Leone के साथ Ramp Show कर चुका Saurabh

solan-saurabh
157

- Advertisement -

दयाराम कश्यप, सोलन। नैनाटिक्कर के समीप पंडाह गांव का रहने वाला सौरभ सेवल जल्द ही कलर्स टीवी पर नजर आएंगे। वह तू आशिकी सीरियल में आरजे का किरदार निभाते हुए दिखेंगे। यह सीरियल 12 फरवरी को शाम सात बजे प्रसारित होगा। बता दें कि सौरभ सेवल मॉडलिंग के साथ-साथ एक्टिंग में भी अपनी योग्यता का लोहा मनवा रहे हैं।

मुंबई में 25 जनवरी से 29 जनवरी तक आयोजित रैंप शो में वह सन्नी लियोन के साथ रैंप शो कर चुका है। सौरभ ने मुंबई से दूरभाष पर इस बात की जानकारी दी। सौरभ सेवल बिग मैजिक पर प्रसारित सीरियल चक्रधारी अजय कृष्णा में भी राजा जसवंत की भूमिका निभा चुका है। डीडी नेशनल पर प्रसारित सीरियल सच के सिवा में भी सौरभ अपनी अभिनय का लोहा मनवा चुका है।

सौरभ मूलत: सिरमौर जिला के नैनाटिक्कर के समीप पंडाह गांव के रहने वाले हैं। सौरभ की प्रारंभिक शिक्षा गांव में हुई। उन्होंने सीनियर सेकेंडरी स्कूल नैनाटिक्कर से जमा दो की परीक्षा पास की। इसके बाद पीजी कॉलेज सोलन से बीएससी की डिग्री हासिल की। सौरभ के पिता युवराज सेवल एलआईसी में विकास अधिकारी के पद पर कार्यरत हैं और माता अंजना सेवल गृहणि हैं। एक छोटी बहन यामिनी सोलन कॉलेज में पढ़ती है। वह अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को देते हैं।

- Advertisement -

Leave A Reply

%d bloggers like this: