Advertisements

आपत्तिजनक हालत में पकड़े युवक-युवतियां

- Advertisement -

Sex racket : रांची। रांची पुलिस ने खेलगांव क्षेत्र में एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया हैं। पुलिस ने एक घर में छापा मारकर दो लड़कियों सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया है। आरोपियों से पूछताछ जारी है। डीएसपी विकास चंद्र श्रीवास्तव के मुताबिक, सोमवार को पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि क्षेत्र के एक घर में पिछले काफी समय से देह व्यापार चल रहा है। पुलिस ने जांच की और जानकारी सही पाई।

जिसके बाद पुलिस ने टीम के साथ घर पर छापा मारा। छापेमारी के दौरान पुलिस ने दो लड़कियों को एक लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। पुलिस तीनों को हिरासत में लेकर खेलगांव थाने ले आई। पूछताछ में तीनों ने सेक्स रैकेट में शामिल कई लोगों के नामों का खुलासा किया। फिलहाल पुलिस पकड़ में आई महिलाओं की काउंसिलिंग कर रही है। साथ ही पूछताछ के बाद पुलिस कई और क्षेत्रों में छापेमारी की तैयारी कर रही है।

गौरतलब है कि हाल ही में झारखंड में बड़े स्तर पर चल रहे एक सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। पुलिस ने इस सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए इलाके की एक पाश कालोनी से 7 लड़कियों और 4 लड़कों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। सेक्स रैकेट में शामिल लोगों के तार काफी ऊपर तक जुड़े हुए बताए गए।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: