- Advertisement -

दो टूकः एक माह में पानी के बिल नहीं भरे तो कटेंगे कनेक्शन

0

- Advertisement -

शिमला। लंबे समय से पानी के बिल न भरने वालों पर नगर निगम ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। नगर निगम ने ऐसे करीब 80 पेयजल उपभोक्ताओं को नोटिस जारी किया है निगम प्रशासन ने इन उपभोक्ताओं को एक माह के भीतर पानी के बिल अदा करने का समय दिया है।

  • नगर निगम ने 80 उपभोक्ताओं को जारी किए नोटिस

नगर निगम में पेयजल कनेक्शन धारक ऐसे हैं, जिन्होंने पिछले कई वर्षों से पानी के बिलों की अदायगी नहीं की है। निगम ने इन्हें पहले भी नोटिस जारी किए थे, लेकिन पानी के बिलों की अदायगी फिर भी नहीं हुई है। इसे देखते हुए नगर निगम ने इन्हें अंतिम मौका देते हुए एक माह का समय दिया है। निगम ने कहा है कि इस दौरान उपभोक्ता पिछला सारा बकाया बिल अदा नहीं करते हैं तो इन लोगों के कनेक्शन काट दिए जाएंगे।

80 के करीब उपभोक्ताओं में सरकारी विभाग भी हैं शामिल

नगर  निगम आयुक्त जीसी नेगी के अनुसार शिमला शहर में कई ऐसे उपभोक्ता हैं जो पिछले कई वर्षों से पानी का बिल अदा नहीं कर रहे हैं। इनमें कुछ सरकारी विभाग भी शामिल हैं। उनका कहना था कि नगर निगम ने इन सभी को पानी के बिल जमा करने को अंतिम नोटिस जारी किया है। उन्होंने कहा कि यदि इन सभी 80 उपभोक्ताओं ने एक माह के भीतर पानी के बिल जमा नहीं करवाया तो इनके पानी के कनेक्शन काट दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सभी उपभोक्ताओं को जल्द से जल्द बकाया बिल की अदायगी कर देनी चाहिए, ताकि पानी का कनेक्शन काटने की नौबत न आए। यदि फिर भी पानी के बिल अदा न किए गए तो कनेक्शन काटे जाएंगे।

अवैध खननः सरकारी जमीन पर पीले पंजे का आतंक, प्रशासन मूकदर्शक

- Advertisement -

Leave A Reply