दोस्त के घर गए युवक की मौत, तारादेवी में मिला व्यक्ति का शव

201

- Advertisement -

शिमला। राजधानी शिमला के उपनगर संजौली के समिट्री में एक घर में एक युवक की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हुई है। युवक की मौत उसके दोस्त के घर पर हुई है। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक युवक नवीन शनिवार को समिट्री में अपने दोस्त राजन के घर आया था। इस बीच अगले दिन जब वह नहीं उठा तो राजन ने नवीन के घर वालों को सूचित कर दिया। इसके बाद नवीन को बेहोशी की हालत में आईजीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।POLICE

उधर, कल शाम को पुलिस को इस संबंध में सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू की और सभी से इस मामले की तहकीकात की। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्मार्टम करवाया और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

तारादेवी रेन शैल्टर के साथ पड़ा मिला शव

राजधानी के तारादेवी के पास एक व्यक्ति का शव मिला है। अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस इस संबंध में स्थानीय लोगों से पूछताछ कर शव का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार तारादेवी रेन शैल्टर के साथ पड़ते शराब के ठेके से कुछ दूरी पर इस व्यक्ति का शव पड़ा था। पुलिस के मुताबिक व्यक्ति की उम्र 60 से 70 वर्ष के बीच है। शव को देखकर स्थानीय व्यक्ति ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और आईजीएमसी अस्पताल शिमला भेज दिया। शुरूआती जांच में बुजुर्ग की मौत का कारण ठंड माना जा रहा है।

- Advertisement -

Leave A Reply

%d bloggers like this: