- Advertisement -

खाकी छान रही खाक, 32 घंटे बाद भी पुलिस की पकड़ से बाहर वांटेड लक्ष्मण

Sirmaur police could not catch the prisoner escaped from Nahan

0

- Advertisement -

नाहन। डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कालेज नाहन से फरार हुए कैदी को पकड़ऩे के लिए सिरमौर पुलिस ने रात-दिन एक कर दिया है। लेकिन, 32 घंटे बाद भी वांटेड लक्ष्मण पटेल पुलिस की पकड़ से बाहर है। रातभर खाकी कई नाकों समेत जंगलों की खाक छानती रही। सिरमौर की सभी सीमाएं पुलिस ने सील कर ली हैं। नाके पर आने जाने वाले वाहनों की तलाशी ली जा रही है। इसके अलावा जंगलों में भी खाकी फरार कैदी की तलाश में जुटी है। इस मामले में पुलिस महकमे में चार पुलिस कर्मियों के खिलाफ आपराधिक मामला भी दर्ज कर लिया है।

जबकि, कैदी के खिलाफ भी केस दर्ज किया है। उधर, सूत्रों की मानें तो कैदी का चार दिन पहले ही पाइल्स का आपरेशन हुआ है। ऐसे में कैदी ज्यादा भागने में सक्षम नहीं है। वहीं बताया यह भी जा रहा है कि कैदी के पास वाहन से भागने के लिए पैसे भी नहीं है। पुलिस इस मामले में जनता का भी सहयोग ले रही है। कैदी की सूचना देने वाले को 10 हजार रुपये का इनाम रखा है। सोशल मीडिया में भी कैदी लक्ष्मण पटेल को फोटो तेजी से वारयल हो रही है।

पुलिस टीमों के साथ साथ एसपी रोहित मालपानी स्वयं भी एक्टिव हैं। फिलहाल पुलिस अधिकारी इस मसले पर अभी कुछ नहीं कह रहे हैं। बता दें कि हत्या के सजायाफ्ता कैदी ने मनाली थाना में 2011 में एक शख्स को पटक कर मौत के घाट उतार दिया था। केंद्रीय आदर्श कारागार नाहन में कैदी उम्रकैद की सजा भुगत रहा था। लेकिन, पिछले कुछ दिन से उसे मेडिकल कालेज में उपचार के लिए भर्ती किया गया था। मंगलवार सुबह करीब 7 बजे शातिर कैदी पुलिस की आंखों में धूल झोंककर फरार होने में कामयाब हो गया।

- Advertisement -

%d bloggers like this: