- Advertisement -

सिरमौर पुलिस ने 12 घंटे में खोजे लापता नाबालिग, हरियाणा में कर रहे थे मजदूरी

शमशेर सीनियर सेकंडरी स्कूल नाहन में पढ़ते थे दोनों

0

- Advertisement -

नाहन। महज 12 घंटे के भीतर ही नाहन पुलिस ने गुमशुदगी के एक केस को सुलझाने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने लापता हुए दो नाबालिगों को हरियाणा के नारायणगढ़ से बरामद किया है। पुलिस ने दोनों को उनके परिजनों को सौंप दिया है। बताया जा रहा है कि नाहन से लापता हुए दोनों नाबालिगों में एक ने परिजनों से नाराज होकर घर छोड़ दिया था। जबकि, दूसरा अपनी दोस्ती का फर्ज निभाकर उसके साथ चल दिया। इस बीच दोनों परिवारों ने लापता बच्चों की अपने स्तर पर खोजबीन शुरू कर दी थी। लेकिन, दोनों का सुराग न लगने के कारण मामला नाहन पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने तुरंत एक्शन में आकर दोनों को खोज निकालने के लिए पड़ताल शुरू कर दी।

nahan police

बीते दिन दोनों को अंबाला जिला (हरियाणा) के नारायणगढ़ से सटे कुलड़पुर में अंबाला पुलिस के सहयोग से बरामदगी की। पता चला कि दोनों एक ठेकेदार के पास मजदूरी कर रहे थे। बहरहाल, सिरमौर पुलिस ने दोनों को उनके घर भेज दिया है। बता दें कि राजकीय शमशेर सीनियर सेकंडरी स्कूल नाहन में अध्ययनरत जमा एक व दो के छात्र एक जून से लापता थे। दो जून को मामला दर्ज कराने के बाद पुलिस इनकी छानबीन में जुट गई थी।

 

मामले की पुष्टि एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने की है। उन्होंने बताया कि दोनों को उनके परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने 12 घंटे के भीतर यह केस सुलझाया है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: