छह हजार बेरोजगारों को मिलेगा रोजगार

0

चंडीगढ़। युवाओं को निजी क्षेत्रों में रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाने के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा। यह आयोजन पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन व सुशासन दिवस पर 25 दिसंबर को रोजगार विभाग, हरियाणा द्वारा नारायणगढ़ में होगा। इस मेले में प्रदेश के करीब छह हजार बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध करवाने हेतु करीब 2 दर्जन निजी कंपनियों को आमंत्रित किया गया है।

  • nayab-saini25 दिसंबर को रोजगार मेले का आयोजन
  • 2 दर्जन निजी कंपनियां आमंत्रित

विभाग के प्रवक्ता ने जानकारी दी कि इस मेले का शुभारंभ प्रदेश के श्रम एवं रोजगार मंत्री नायब सिंह सैनी करेंगे। मेले के दौरान सिक्योरिटी गार्ड, हैल्पर, सुपरवाईजर और अन्य अहम पदों पर योग्यतानुसार चयन किया जाएगा। इसके लिए आईटीआई, डिप्लोमा और डिग्री होल्डर और 10 कक्षा से लेकर स्नातकोतर तक शैक्षणिक योग्यता प्राप्त बेरोजगार युवाओं के लिए अलग से पदों का निर्धारण होगा ताकि बेरोजगार युवाओं को उनकी योग्यता के अनुसार रोजगार उपलब्ध हो सके। 

उन्होंने बताया कि इसके लिए इच्छुक उम्मीदवार अपने साथ 2 फोटो, सभी योग्यता प्रमाण पत्र व उनकी फोटो प्रति और बॉयोडाटा के साथ मेले में भाग ले सकते हैं। इच्छुक उम्मीदवारों को नारायणगढ़ के राजकीय महाविद्यालय में 25 दिसंबर को सुबह 9 बजे तक पहुंचना होगा। मेले के दौरान ही प्रदेश के योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा और शीघ्र ही अन्य औपचारिकताएं पूरी कर नौकरी ज्वाईन करवा दी जाएगी।

You might also like More from author

Leave A Reply