- Advertisement -

सब इंस्पेक्टर के बेटे ने लड़की को पीटा, होम मिनिस्टर को देना पड़ा अरेस्ट ऑर्डर

वायरल वीडियो पर 12 दिन बाद पुलिस ने की कार्रवाई 

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। यहां के एक बीपीओ में पुलिस इंस्पेक्टर के बेटे ने एक लड़की की बेरहमी से पिटाई कर दी। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। तब होम मिनिस्टर राजनाथ सिंह को खुद फोन करके ऑर्डर देना पड़ा कि लड़के को अरेस्ट करो। तब जाकर आरोपी रोहित तोमर को पकड़ा गया।
इस बीच पीड़ित लड़की की एक सहेली ने भी आरोप लगाया है कि रोहित तोमर कई दिनों से उसे भी परेशान कर रहा है और उसके परिवार को धमकी दे रहा है। आरोपी रोहित एक सब इंस्पेक्टर का बेटा है। वायरल वीडियो में लड़की की पिटाई करने वाला भी रोहित ही है। इस मामले में गृह मंत्री राजनाथ सिंह के निर्देश के बाद आरोपी रोहित को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसे एक दिन की पुलिस रिमांड में ले लिया गया है।

12 दिन पहले की घटना

पुलिस को जानकारी मिली है कि लड़की की पिटाई का वायरल वीडियो 2 सितंबर की दोपहर 3 बजे का है। उसे उत्तम नगर के एक बीपीओ में बनाया गया था। ये ऑफिस आरोपी रोहित तोमर के दोस्त अली हसन का है, जिसमें आरोपी करीब 20 दिन से जाने लगा था। पुलिस ने पहले ही अली हसन को हिरासत में ले लिया था। आरोपी रोहित 21 साल का है और कोई काम नहीं करता। रोहित तोमर के पिता अशोक तोमर सेंट्रल दिल्ली में नारकोटिक्स विभाग में एएसआई के पद पर तैनात हैं। पुलिस ने अशोक के खिलाफ धमकाने का मामला दर्ज कर लिया है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: