- Advertisement -

सुपरिटेंडेंट पिटाई मामला: जोगिया राम ने Superintendent के खिलाफ थाने में दर्ज करवाई शिकायत

जोगिया का आरोप शराब के नशे में सुपरिटेंडेंट घर के बाहर आकर देता है गंदी गालियां

0

- Advertisement -

पांवटा साहिब। बीते शनिवार को पांवटा साहिब के चांदनी में परीक्षा के दौरान नकल रोकने के बाद हुई सुपरिटेंडेंट की पिटाई मामले में एक नया खुलासा हुआ है। इस मामले में घायल सुपरिटेंडेंट इंदरजीत सिंह ने स्थानीय निवासी जोगिया राम सहित उसके 2 बच्चों पर उसकी पिटाई करने का आरोप लगाया था।

आज इस मामले में राजबन चौकी में सुपरिटेंडेंट की पिटाई करने के आरोपी जोगिया राम ने शिकायत दर्ज करवाई है कि लेक्चरर इन्द्रजीत अक्सर स्कूल जाते व वापस लौटते वक्त शराब पीकर उनके घर के सामने रूक कर गंदी गालियां देता है और ऐसा करने से रोकने पर झगड़ा करता है। वहीं, पुलिस द्वारा पूछताछ में कुछ स्कूल कर्मियों सहित कई गांववासियों ने भी इंदरजीत की ऐसी हरकतों का खुलासा किया है। वहीं, आज सीनियर सेकेंडरी स्कूल चांदनी के प्रधानाचार्य ज्ञानचंद वर्मा ने भी लिखित रूप से यह जानकारी दी है कि सुपरिटेंडेंट द्वारा जिस स्थानीय व्यक्ति जोगिया राम के खिलाफ थाने में शिकायत दी गई है, उसका कोई भी बच्चा उनकी पाठशाला में नहीं पड़ता है।

यह मामला नकल रोके जाने या परीक्षा में बाधा डालने का नहीं: प्रधानाचार्य

उन्होंने कहा कि स्कूल में पढ़ रहे बच्चों व उनके अभिभावकों द्वारा किसी भी तरह से परीक्षा में कोई बाधा नहीं पहुंचाई गई है। लेक्चरर व स्थानीय लोगों के बीच हुई इस झड़प से पाठशाला में चल रही परीक्षा से कोई भी संबंध नहीं है। यह झगड़ा अभिभावकों और सुपरिटेंडेंट लेक्चरर इंदरजीत सिंह का कोई आपसी मसला हो सकता है। उन्होंने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि पाठशाला में परीक्षाएं बिल्कुल सुचारु रूप से चल रही हैं। उन्होंने कहा कि यह मामला ना तो परीक्षा के दौरान नकल रोके जाने का है और ना ही अभिभावकों द्वारा परीक्षा में बाधा डालने का। यह मामला दोनों पक्षों का कोई निजी मनमुटाव का हो सकता है, जिसके चलते उनका यह झगड़ा हुआ है।

बहरहाल पुलिस की पूछताछ और प्रधानाचार्य के इस लिखित बयान से यह तो साफ तौर पर तय है कि घायल लेक्चरर ने अपनी गलतियों को छिपाने के लिए स्थानीय ग्रामीण जोगिया राम पर यह सब मन घडंत आरोप लगाए हैं। उधर, इस बारे राजबन चौकी इंचार्ज विद्यासागर ने बताया कि आज जोगिया राम द्वारा शिकायत प्राप्त हुई हैए मामले की तफ्दीश जारी है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: