Murder Or Accident-धनोटू में ट्रक के नीचे बुजुर्ग की लाश

सुंदरनगर। सुबह सवेरे उपमंडल के साथ लगते धनोटू में एक बुजुर्ग का शव मिलने से सनसनी फैल गई। हालांकि बुजुर्ग की हत्या की गई है या यह हादसा है इसके बारे में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है। मौके पर पहुंचे एएसपी मंडी कुलभूषण वर्मा का कहना है कि साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। जल्द ही मामले से पर्दा उठ जाएगा। बहरहाल, आज सुबह जब लोग अपने घरों से निकले तो धनोटू में सड़क किनारे खड़ी एक गाड़ी के नीचे उक्त बुजुर्ग की लाश पड़ी मिली।

  • हत्या या हादसा, पुलिस जांच में जुटी
  • मौके पर पहुंचे ASP मंडी

लोगों ने जब शव देखा तो सबसे पहले पुलिस को मामले की सूचना दी गई। बताया जा रहा है कि नाचन के रजवाड़ी का रहने वाला जोगी राम (74) दिन में धनोटू में ही मूंगफली की रेहड़ी लगाता है और शाम को साथ लगते फार्म हाउस में चौकीदारी करता था। उधर, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शव को घसीट कर सड़क किनारे खड़ी गाड़ी के नीचे फेंका गया है। उनका कहना है कि हो सकता है पहले किसी दूसरी जगह बुजुर्ग को मारा गया हो ओर फिर उसे धसीट कर ट्रक के नीचे फेंक दिया गया हो।  बहरहाल, मामला हत्या का हो या हादसे का पुलिस मौके पर है और सारे सुबुत जुटाए जा रहे हैं।

शिमला में अंगीठी की गैस लगने से दो बेहोश

शिमला। टालैंड से समीप अंगीठी की गैस लगने से दो युवकों की जान जाते-जाते बच गई। दोनों युवकों को बेहोशी की हालात में DDU शिमला में भर्ती किया गया है। जानकारी के अनुसार 108 कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि टालैंड के पास अमर काटेज में दो व्यक्तियों को अंगीठी की गैस लग गई हैं और दोनों बेहोश हो गए हैं, जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके के लिए रवाना हो गई।  पुलिस कर्मियों ने दोनों युवकों को कमरे से बाहर निकाला और प्राथमिक उपचार दिया गया। दोनों युवक अजीत शर्मा पुत्र मोहन शर्मा  (20) व राम शर्मा पुत्र ब्रह्रानन्द निवासी नटीयाल उतराखंड के रहने वाले हैं।

You might also like More from author

Comments