- Advertisement -

शिमला के फगेड़ा में अधेड़ का मर्डर, दो आरोपी गिरफ्तार

0

- Advertisement -

शिमला। पनेश क्षेत्र फगेड़ा गांव में एक अधेड़ व्यक्ति का मर्डर कर दिया गया है। मर्डर के आरोप में पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि फगेड़ा के ज्ञान चंद (52) का लहूलुहान शव घर से बरामद किया गया। ज्ञान चंद गांव के ही दो व्यक्तियों प्रेम लाल व नरेश के साथ अपने ही घर में शराब पी रहा था। शराब पीते पीते किसी बात को लेकर उनका झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि गुस्से में आकर प्रेम लाल और नरेश ने अधेड़ का मर्डर कर दिया।
तीनों के बीच झगड़ा किस बात को लेकर हुआ, इसका खुलास अभी तक नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। एसपी शिमला ओमापति जम्वाल ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है। 

कांडी पुल से छलांग लगाकर महिला ने की आत्महत्या

चंबा। उपमंडल सलूणी की ग्राम पंचायत ठाकरी मट्टी के गांव तियारी की एक महिला ने कांडी पुल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना मिलते ही पुलिस चैकी सुरगानी की टीम हेड कांस्टेबल की अगुवाई में मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि महिला का शव डैम में बह कर दूसरी तरफ सदर थाना क्षेत्र में पहुंच गया था। इसके कारण सदर थाना चंबा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। महिला की पहचान किरण (50) पत्नी राजेश के रूप में हुई है। महिला ने यह कदम क्यों उठाया इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है।

- Advertisement -

Leave A Reply