- Advertisement -

Tauni Devi बाजार में चोरों ने 4 दुकानों से नगदी व सामान पर किया हाथ साफ

Theft in 4 shops Tauni Devi Hamirpur

0

- Advertisement -

Theft Tauni Devi Hamirpur: हमीरपुर। जिला में चोरों ने एक के बाद एक चार जगहों पर हाथ साफ कर लाखों रुपए के सामान व नगदी पर हाथ साफ किया है। जानकारी के अनुसार शातिरों ने Tauni Devi बाजार में दुकानों में सेंधमारी करके सामान चोरी किया। यहां पर सबसे पहले शातिरों ने कपड़ों की दुकान से 200 महंगे सूट के अलावा नगदी पर हाथ साफ कर तीन अन्य दुकानों के शटर के ताले तोड़कर नगदी और सामान चोरी किया है। चोरी की घटना का पता लोगों को सुबह लगा और Police को सूचित किया गया।

कपड़े की दुकान से 200 सूट चोरी, चाय-पकौड़े बनाने वाली दुकान को भी नहीं छोड़ा

जानकारी के अनुसार Tauni Devi बाजार में कपड़े के व्यापारी तिलक राज की दुकान से 200 सूट चोरी किए वहीं चोरों ने छोटी दुकानों जिसमें चाय-पकौड़े बनाने वाली दुकानों को भी नहीं बख्शा है। बताया जा रहा है कि जिस तरह से चार दुकानों के तालों को तोड़ कर सामान को चुराया गया है, उससे लगता है कि एक या दो काम नहीं बल्कि किसी गिरोह का कारनामा है।
उधर, एएसपी बलवीर सिंह ने बताया कि चोरी की सुचना मिलते ही Police ने मौके पर पहुंच कर तफतीश शुरू कर दी है और मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि जिन क्षेत्रों में पुलिस की गश्त नहीं लगती है उन क्षेत्रों के अपनी दुकानों में CCTV कैमरों को जरूर लगाएं ताकि ऐसी वारदातों पर अंकुश लगाया जा सके। लोगों ने Police से जल्द चोरों को पकड़ने की मांग की है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: