- Advertisement -

माजरा में 2 घरों से लाखों के गहने व नगदी साफ कर गए चोर

0

- Advertisement -

माजरा में दो घरों से लाखों के गहने व नगदी साफ कर गए चोर

ऊना। पुलिस चौकी संतोषगढ़ के तहत मजारा में अज्ञात शातिरों ने एक ही रात में दो घरों से लाखों सामान चोरी किया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। जानकारी के अनुसार पीड़ित कावल सिंह ने पुलिस में दर्ज शिकायत में बताया कि मंगलवार रात को वह खाना खाने के बाद सो गए। जब सुबह करीब पांच बजे उठ कर देखा कि घर की खिड़की खुली हुई थी। लोहे की ग्रिल भी टूटी हुई थी। घर के अंदर का सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। जिस पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई। जांच करने पर पाया गया कि घर से लगभग एक लाख के गहने व 24 हजार की नकदी पर चोर हाथ साफ कर गए हैं।

एक ही रात में दो पड़ोसियों के घर हुई चोरी

वहीं, कावल सिंह के घर के सामने जसवीर सिंह के घर भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। जसवीर सिंह के भाई कुलवीर सिंह ने बताया कि उनके भाई कल रात को ही छुट्टी काटकर वापस कश्मीर गए हैं। जसबीर सिंह कश्मीर में सेवाएं दे रहे हैं। शातिर उनके घर के कमरे की ग्रिल तोड़कर अंदर घुसे व चोरी की वारदात को अंजाम दिया। कुलवीर सिंह ने बताया कि उनके घर से 15 तोले सोना व आधा किलो चांदी सहित अन्य कीमती सामान गायब है। 

सकी कुल कीमत पांच लाख के करीब है। वहीं, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी संतोषगढ़ से पुलिस कर्मियों संदीप ऐरी व रणधीर सिंह ने घटना स्थल का जायजा लिया। मामले को लेकर स्थानीय लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। क्षेत्र में चोरी की घटना के बाद दहशत का माहौल बना हुआ है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Chopal के खगना के पास मिली Dead Body

- Advertisement -

%d bloggers like this: