Advertisements

घर का ताला तोड़कर 95 हजार के नगदी और गहने ले उड़े चोर

पुलिस ने मामला दर्जकर शुरू की जांच

- Advertisement -

दयाराम कश्यप/ सोलन। धर्मपुर के तहत गांव हार्डिंग (धार की बेड) के एक मकान के ताले तोड़कर चोर करीब 95 हजार के गहने व नगदी लेकर रफूचक्कर हो गए हैं। चोरों ने 45 हजार रुपये के आभूषण व 50 हजार रुपये नगदी पर हाथ साफ किया है। चोरी की सूचना घर के मालिक संजीव कुमार ने पुलिस को दी। पुलिस ने मामला दर्जकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार धर्मपुर पंचायत के गांव हार्डिंग (धार की बेड) के निवासी संजीव कुमार सोमवार को अपने परिवार सहित ससुराल गए हुए थे।

जब वह मंगलवार को देर शाम घर वापस आए तो घर के ताले टूटे हुए थे। उन्होंने जब अंदर जाकर देखा तो 50 हजार रुपये नगद और एक सोने की चेन, दो सोने के कांटे, दो सोने की बालियां, एक सोने का चाक चोरी हो गया है, जिसकी सूचना संजीव कुमार ने तुरंत पुलिस थाना धर्मपुर को दी।

 पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि लगभग 95 हजार रुपये की चोरी हुई है, जिसमें 50 हजार रुपये नगदी ओर करीब 45 हजार रुपये के आभूषण चोरी होने की सूचना मिली है, जिसकी पुलिस हर पहलू से घटना की जांच कर रही है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: