Advertisements

दर्दनाकः मिट्टी खोदते मां और बेटे पर गिरा ल्हासा, तीन वर्षीय बेटे की मौत

- Advertisement -

ऊना। हरोली थाना क्षेत्र के तहत पड़ते गांव घालूवाल में मिट्टी की खुदाई कर रही महिला पर ल्हासा गिर गया। इसी दौरान महिला का तीन वर्षीय बच्चा भी ल्हासे की चपेट में आ गया, जिसमें मासूम की मौत हो गई। जबकि गंभीर हालत में मां का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में उपचार जारी है। मृतक की पहचान सोनू पुत्र वाल्मीकि निवासी सिमरियावपुर जिला बेगुसराएं बिहार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं मामले को लेकर घायल महिला के बयान दर्ज किए जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक वाल्मीकि निवासी बिहार का परिवार काफी लंबे से घालूवाल में रह रहा है। शनिवार सुबह रोजाना की काम के लिए घालूवाल स्थित कंपनी में चला गया, जबकि पत्नी व तीन बच्चे घर पर थे। दोपहर को वाल्मीकि की पत्नी सुनीता अपने तीन वर्षीय बेटे सोनू को साथ लेकर मिट्टी लाने चली गई। पहाड़ी से मिट्टी खोद रही थी कि अचानक ही ल्हासा मां व बेटे पर आ गिरा। सुनीता के चिल्लाने पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और मिट्टी हटाने लगे।

108 रोगी वाहन को सूचना मिलने पर तुंरत मौके पर पहुंचे और गंभीर हालत में मां व बेटे को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया। ऊना अस्पताल में तीन वर्षीय बेटे को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि मां सुनीता देवी का उपचार चल रहा है। पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने बताया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच जारी है।

ये भी पढ़ेंः Love Marriage क्या कर ली… युवक-युवती को उठाना पड़ा यह कदम, पहुंच गए Hospital

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: