- Advertisement -

अगर ट्राय करेंगे ये ट्रिक्स तो आपका पार्टनर हो जाएगा दीवाना

0

- Advertisement -

समय बीतने के साथ रिश्तों को सहेजने की जरूरत होती है। पति-पत्नी हो या गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड रिश्तों में प्यार बरकरार रहना चाहिए। अगर प्यार है तो उम्र और दूरी मायने नहीं रखती है। रिश्तों में गर्माहट लाने के लिए आप अपने पार्टनर से कुछ स्पेशल चाहते हैं तो आप को अपनी रूटीन लाइफ से कुछ हट कर करना होगा। कुछ ऐसा जिससे आपका पार्टनर स्पेशल फील करें। यह जरूरी नहीं कि हमेशा फिजिकल रिलेशन ही बनाएं, बिना इसके भी आप अपने पार्टनर के नजदीक जा कर उसे यह अहसास दिला सकते हैं कि आप उससे कितना प्यार करते हैं। जानते हैं कैसे ….

कहते हैं जब आंखें बोलती है तो ज़ुबां खामोश हो जाती है। इसलिए पार्टनर के साथ खूब सारा आई कॉन्टैक्ट आपके रिलेशनशिप को और मज़बूत बनाने में काम आएगा। उनकी आंखों तब तक आंखें डालें रहें जब तक वह ब्लश न करने लगें। आप देखेंगे कि कुछ देर में उनके चेहरे पर अपने आप मुस्कुराहट आ जाएगी।

रूटीन लाइफ को बदलें। कहने का मतलब है कि रोज़ाना कुछ ऐसा करें जिससे कि आपका पार्टनर स्पेशल फील करे। बिस्तर पर साथ हों और अपनी पार्टनर के बाल सहलाएं। जी हां, लड़कियों को यह काफी पसंद है।

अपने पार्टनर को स्पेशल फील कराने के लिए आप हफ्ते में एक दिन बाहर डिनर का प्लान कर सकते हैं। रोमांटिक गानों का डोज भी आपकी रिलेशनशिप को और खूबसूरत बना देगा, लेकिन कैसा रहेगा कि अगर ये रोमांटिक गाने आपके पार्टनर की पसंद के हों?

अगर आप इस बात से परेशान हैं कि आपका पार्टनर आपमें दिलचस्पी खो रहा है, तो पहले तो इसका कारण जानने की कोशिश करें नहीं तो आप उसे सेक्शुअली रिझाने की कोशिश करें। उनके माथे, आंखों, गाल, नाक फिर चिन पर किस करें। आखिर में वह अपने होंठ खुद ब खुद आपके पास ले आएंगी। ऐसे में तुरंत किस न करें और फिर थोड़ी देर बाद अचानक से लिप्स पर किस करें।

प्यार और रोमांस एक मज़बूत और प्यारे रिश्ते की नींव रखता है, लेकिन इसी प्यार और रोमांस को आप अपने पार्टनर के लिए एक्सपेरिमेंटल बना दें तो और भी अच्छा रहेगा। उन्हें कसकर बाहों में जकड़ लें और उनका सिर अपने सीने पर रखकर दिल की धड़कन सुनने दें।

- Advertisement -

%d bloggers like this: