- Advertisement -

Shimla में चरस व प्रतिबंधित दवाइयों सहित दो गिरफ्तार

0

- Advertisement -

शिमला। जिले में पुलिस ने एनडीएंडपीएस एक्ट के दो अलग-अलग मामलों में चरस के साथ-साथ प्रतिबंधित दवा की गोलियां बरामद की हैं। पुलिस ने मामले दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है। राजधानी शिमला में पुलिस ने एक व्यक्ति को पकड़ कर उसके कब्जे से नशीली दवाएं बरामद की हैं। पुलिस ने बीती रात गश्त के दौरान पुराना बस अड्डा पर थे तो इस दौरान वहां रजत होटल के समीप एक युवक को अकेले जाने पर उस पर कुछ शक हुआ और शक के आधार पर उसकी तलाशी ली गई। इस दौरान अक्षय नामक इस युवक के कब्जे से प्रतिबंधित नाइट्रोसन-10 दवा की 60 गोलियां बरामद की।Drugs
पुलिस से जब इस दवा के बारे में उससे पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब न दे पाया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया और उसके खिलाफ एनडीएंडपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू की है। उधर, रामपुर उपमंडल के तहत पुलिस की टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान एक युवक से चरस बरामद की।
मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात पुलिस की टीम राजपुरा पुल के पास गश्त पर थी और इस दौरान शक के आधार पर नेपाली मूल के एक युवक की तलाशी की। इस दौरान उसके कब्जे से पुलिस ने 105 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने इस संबंध में नेपाली मूल के युवक वीरेंद्र नामक युवक को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एनडीएंडपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आगामी छानबीन शुरू कर दी है। 

- Advertisement -

Leave A Reply