- Advertisement -

Car और Bike की टक्कर में दो घायल, Hospital में भर्ती

Two People injured in car bike Collision at Una

0

- Advertisement -

ऊना। उपमंडल के कलरूही में Car और Bike में हुई जोरदार भिड़ंत में दो लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए अंब Hospital ले जाया गया। जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत रीजनल अस्पताल Una रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने घटना के संबंध में कार और बाइक चालकों के खिलाफ लापरवाही से ड्राइविंग करने के आरोप में कस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मिली जानकारी के अनुसार देर रात कलरुही चौक के पास एक एचपी नंबर कार और पीबी नंबर की बाइक की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए। दोनों घायलों को 108 की सहायता से अंब अस्पताल पहुंचाया गया, जहां से उनकी गंभीर हालत देखते हुए फौरन क्षेत्रीय असपताल ऊना के लिए रेफर कर दिया गया। घायलों की पहचान पंजाब के लुधियाना जिले के कस्बा सााहनेवाल निवासी बलविंद्र पटियाल व फगवाड़ा के होशियारपुर रोड निवासी विनय कुमार के रूप में की गई है।
डीएसपी अंब मनोज जम्वाल ने बताया कि पुलिस ने दोनों चालकों के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 279 व 337 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: