- Advertisement -

ऊना महिला थाना में पहुंचे दुराचार के दो मामले

मामले दर्जकर जांच में जुटी पुलिस

0

- Advertisement -

ऊना। सदर थाना ऊना के तहत एक गांव की युवती ने बडेहर के युवक पर दुराचार का आरोप लगाया है। इसके अलावा युवती ने युवक के दो अन्य साथियों पर अश्लील फोटो फेसबुक पर अपलोड करने व तंग करने की बात कही है। युवती ने इसकी शिकायत एसपी ऊना को दे दी है। एसपी ने महिला थाना ऊना को जांच के लिए निर्देश दिए है। वहीं, महिला थाना ऊना में युवती की शिकायत के आधार पर युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में ऊना के एक गांव की युवती ने बताया कि दिसंबर 2017 में बडेहर के एक युवक बहला फुसलाकर पीरनिगाह ले गया। जहां पर मेरे साथ दुराचार किया। इस दौरान युवक ने मेरी अश्लील फोटो भी खींच ली थी, जो कि अब युवक के दो साथी फोन कर मुझे फोन कर तंग कर रहे है। साथ ही मेरी फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी। युवती ने इसकी शिकायत महिला थाना ऊना में दी है। डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती की शिकायत पर युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी महिला

महिला थाना ऊना के तहतएक महिला ने साथी युवक पर दुराचार का आरोप लगाया है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। महिला उपमंडल अंब की रहने वाली है। महिला ने भरवाईं के एक युवक पर दुराचार का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि मेरा भरवाई गांव के एक युवक काफी समय से लिव इन रिलेशन में साथ रहता था।

पिछले रोज युवक मेरे क्वार्टर आया हुआ था, जहां पर बहला फुसलाकर मेरे साथ दुराचार किया। महिला ने तुंरत इसकी शिकायत महिला थाना ऊना में दे दी है। डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला का मेडिकल भी करवाया जा रहा है। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद अगामी कार्रवाई की जाएगी। फिलवक्त मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: