- Advertisement -

साउथ अफ्रिका की दो महिला क्रिकेटर्स ने की आपस में शादी

मारिजाने कैप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तस्वीर

0

- Advertisement -

नई दिल्ली। क्रिकेटर्स की शादियों की खबरें अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं, लेकिन साउथ अफ्रीका की दो महिला क्रिकेटर्स ने आपस में शादी करके सबको हैरान कर दिया है। साउथ अफ्रीका की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान डेन वैन निकेर्क ने शनिवार को अपनी ही टीम की खिलाड़ी मैरीजाने कैप से शादी कर ली है। जिसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों इस बात की सूचना देते हुए लिखा, ‘आई डू’ ऑन सटर्डे। बता दें कि मैरीजाने साउथ अफ्रीका की टीम में फास्ट बॉलिंग ऑलराउंडर के तौर पर खेलती हैं, वहीं 25 साल की वैन निकेर्क स्पिन बॉलिंग ऑलराउंडर हैं।

View this post on Instagram

💍

A post shared by Marizanne Kapp (@kappie777) on

ये दोनों खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट के अलावा बिग बैश क्रिकेट में भी एक साथ खेलती हैं। दोनों खिलाड़ियों ने अपने करीबी दोस्तों, परिवार और अफ्रीकी टीम के साथी खिलाड़ियों की मौजूदगी में यह शादी रचाई है। जिसकी तस्वीरें मारिजाने कैप ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट की हैं।

View this post on Instagram

📸: @ianzaaiman9778 💃

A post shared by Marizanne Kapp (@kappie777) on

कप्तान वेन निकर्क वनडे में साउथ अफ्रीका के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज हैं। उन्होंने 95 मैचों में 125 विकेट लिए हैं साथ ही वे वनडे में 1,770 रन भी बना चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ मारिजाने कैप ने भी 99 वनडे विकेट लेने के साथ 1,618 वनडे रन भी बनाए हैं।

 

 

- Advertisement -

%d bloggers like this: