Advertisements
Browsing

Gallery

Dalai Lama Sharing A Light Moment  

नई दिल्ली। तिब्बती धर्मगुरु The Dalai Lama Lal Bahadur Shastri Institue Of Management  Dwarka  के दीक्षांत समारोह के दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री के पुत्र अनिल शास्त्री के साथ हल्के मूड में। अनिल शास्त्री ने The Dalai Lama की Institue में आने पर आगवानी की।

Jai Ram ने Kalraj Mishra से की भेंट

नई दिल्ली। हिमाचल के CM Jai Ram ने आज सुबह वरिष्ठ BJP नेता Kalraj Mishra से मुलाकात की। यह एक शिष्टाचार भेंट थी।

स्वामी नारायण मंदिर में वैदिक महापूजा

शिमला। सीएम जय राम ठाकुर ने शिमला के समीप कुफरी में स्वामी नारायण मंदिर में वैदिक महापूजा तथा मूर्ति प्रतिष्ठान समारोह में भाग लिया। इस अवसर पर सीएम जय राम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश देवी-देवताओं की भूमि है और राज्य के लोगों की संतों व ऋषियों पर गहन आस्था है। उन्होंने कहा कि हमें संतों के जीवन से सीख लेनी चाहिए, क्योंकि वे हमारी संस्कृति व धर्म के ध्वजवाहक हैं। उन्होंने कहा कि समाज में सौहार्द लाने में संत महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन करते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे संतों के आगमन से राज्य को निश्चित तौर पर लाभ प्राप्त होता…

- Advertisement -

सरकार आप के साथ है….

रोहड़ू। सीएम जय राम ठाकुर ने आज रोहड़ू उपमंडल के तहत उप-तहसील टिक्कर में आगजनी से प्रभावित कशैणी गांव में पीड़ितों से भेंट की तथा प्रभावित स्थल का दौरा भी किया।आगजनी से प्रभावित एक परिवार जिसकी बेटी का विवाह आगामी कुछ दिनों में होना तय किया गया था। उसकी शादी के लिए भी सरकार द्वारा यथासंभव सहायता प्रदान की जाएगी। सीएम ने गांव के लोगों से आग्रह किया कि यदि वह आगजनी में प्रभावित स्थल पर ही पुनः घर बनाना चाहते हैं तो सरकार यहां तक सड़क बनाने के लिए प्रावधान करेगी। यदि वह किसी अन्य स्थल पर बसना चाहते हो तो इसके लिए सरकार जगह चिन्हित…

150 से ज्यादा पहुंचे Trial देने

धर्मशाला। Cricket Stadium Dharamshala में Kangra U-19  Team के चयन के लिए आज Trial चल रहा है,इसमें 150 से अधिक इच्छुक भाग लेने पहुंचे हुए हैं। Trial के परिणाम जल्द घोषित किए जाएंगे।

- Advertisement -

70 साल का हुआ हिमाचल…बधाई

शिमला। हिमाचल दिवस पर मौके पर सीएम जयराम ठाकुर ने रिज पर ध्वाजारोहण किया और परेड की सलामी ली। परेड की शुरुआत कंमाडर डीएसपी अमित ठाकुर ने की, इसके अलावा, ट्रैफिक पुलिस, होमगार्ड, एनसीसी और स्कॉट एंड गाइड, हिमाचल पुलिस बैंड, होमगार्ड, बैंड की टुकड़ियों ने परेड में भाग लिया। आज हिमाचल प्रदेश 70 साल का हो गया।

ये आप के लिए….

शिमला। भारत रत्न डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर शिक्षा सुरेश भारद्वाज ने उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। इस अवसर पर बच्चों को लेखन सामग्री भी बांटी गई। शिक्षा मंत्री ने डॉ. अंबेडकर के बताए हुए मार्ग का अनुसरण कर देश की उन्नति, प्रगति और एकता के लिए सदैव प्रयासरत रहने का आह्वान किया।

नकली वाहन….

रेवाड़ी। क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकारी ने राष्ट्रीय राजमार्ग-8 पर हरियाणा रोडवेज की दो नकली बसों को जब्त किया। ये निजी वाहन पंजाब और हरियाणा रोडवेज की बसों की तरह पेंट किए हुए थे। 

- Advertisement -

मुकेश,अजय व केवल पहुंचे मलकवाल,परिजनों को बंधाया ढांढस

नूरपुर। मलकवाल स्कूल बस हादसे में मारे गए बच्चों को श्रद्वांजलि अर्पित करने के लिए सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री के साथ-साथ प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता केवल सिंह पठानिया,पूर्व विधायक अजय महाजन भी पहुंचे। इन सभी ने मलकवाल जाकर गमगीन परिवारों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया।