- Advertisement -

Browsing

Gallery

कुल्लू घाटी में नवमी की धूम

कुल्लू। नवमी के पावन त्योहार पर कुल्लू घाटी के सभी मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी। माता शितला, माता भुवनेश्वरी, माता वैष्णो के मंदिर में पूजा-अर्चना के लिए भारी संख्या में  श्रद्धालू पहुंचे। मंदिरों में श्रद्धालुओं ने कन्या पूजन भी किया। घाटी के सभी मंदिरों को दुल्हन की तरह सजाया गया है और यहां माहौल भक्तिमय हो गया है।

एनएसयूआई किराया बढ़ोतरी पर लाल

धर्मशाला। राजकीय स्नातकोतर महाविद्यालय धर्मशाला में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने किराया बढ़ोतरी के खिलाफ प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया।

नेरवा बाजार में निकली स्वच्छता रैली

नेरवा। उपमंडल चौपाल के नेरवा में गांधी जयंती के मौके पर उपमंडल अधिकारी मुकेश रिपसवाल की अगुवाई में स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस दौरान सभी लोगों ने नेरवा बाजार में रैली निकालकर स्वच्छता का संदश दिया।

- Advertisement -

स्वच्छता का संदेश दिया

बड़सर। किन्नर गार्डन मॉडल हाई स्कूल हरसौर में गांधी जयंती के उपलक्ष्य पर स्वच्छता अभियान चलाया गया। इस अभियना में स्कूली छात्रों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और लोगों को भी स्वच्छता का संदेश दिया। इसी के साथ पेंटिंग कंपीटिशन का भी आयोजन किया गया जिसमें छात्रों ने गांधी की सुंदर तस्वीरें बनाईं।

राष्ट्रपिता को श्रद्धांजलि

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती के अवसर पर डीसी सिरमौर ललित जैन ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इसी के साथ शमशेर वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला नाहन से एक प्रभात फेरी निकाली गई।

बीके अग्रवाल ने संभाला पदभार

1985 बैच के आईएएस अधिकारी बीके अग्रवाल ने सोमवार को हिमाचल प्रदेश के नए मुख्य सचिव का पद संभाल लिया है। सचिवालय पहुंचने पर अधिकारियों और कर्मचारियों ने अग्रवाल का स्वागत किया।

- Advertisement -

पहचाना आपने कहां की सड़क है ये

हिमाचल का नैसर्गिक सौंदर्य वास्तव में हर किसी को अपनी तरफ आकर्षित करता है, पहाड़ों के बीच से जब कोई गुजरता है तो उसका ध्यान आसपास की सुंदरता से हटता नहीं है।

वित्तायोग की टीम ज्वालामुखी में 

ज्वालामुखी। वित्तायोग की टीम के सदस्य आज ज्वालामुखी मंदिर पहुंचे। माथा टेकने के बाद उन्होंने मंदिर के इतिहास के बारे में जानकारी ली। वित्तायोग की टीम वित्तायुक्त एनके सिंह की अगुवाई में आज बाद दोपहर धर्मशाला पहुंचेगी।

जयराम कर रहे तैयारी

शिमला। बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति बैठक के दूसरे दिन का पहला सत्र आगामी लोकसभा चुनाव में मुद्दे एवं सुझाव पर आधारित रहा।

- Advertisement -

भोटा बाजार में स्वच्छता अभियान

नगर पंचायत भोटा में बुधवार सुबह स्वच्छताअभियान का शुभारंभ किया। इस मौके पर प्रदेश के पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर, सांसद अनुराग ठाकुर, पूर्व मंत्री प्रवीण शर्मा समेत नगर पंचायत भोटा के समस्त पार्षदों व स्थानीय लोगों ने हाथ में झाड़ू लेकर पूरे भोटा बाजार की सफाई की।