Advertisements
Browsing

Gallery

रजनी पाटील कुल्लू में 

कुल्लू। कांग्रेस की हिमाचल प्रभारी रजनी पाटील व सह प्रभारी गुरकीरत सिंह का कुल्लू पहुंचने पर स्वागत करते जिला कांग्रेस के पदाधिकारी। रजनी पाटिल यहां पर पार्टी कार्यकर्ताओं से बैठक करेंगी।

यह हैं कांग्रेस की प्रभारी

बैजनाथ। हिमाचल कांग्रेस की प्रभारी रजनी पाटील व सह प्रभारी गुरकीरत सिंह कोटली बैजनाथ स्थित शिव मंदिर में पूजा-अर्चना करते हुए।

किसी की दुखती रग है ये तस्वीर

बैजनाथ। एक तस्वीर ही काफी है नेता जी के लिए। इस तस्वीर में दो शख्स की हंसी तीसरे के लिए किसी बड़ी पीड़ा से कम नहीं।यह तस्वीर बैजनाथ की है,चंद रोज पहले पूर्व मंत्री पंडित संत राम की पुण्यतिथि थी,इस दौरान उनके बेटे सुधीर शर्मा नगरोटा बगवां से ताल्लुक रखने वाले एक कांग्रेसी नेता के साथ खिलखिलाते नजर आ रहे हैं। यह कांग्रेसी नेता एक ऐसे नेता के साथ वर्षों से जुड़े रहे हैं जिनका सुधीर से छत्तीस का आंकडा छिपे नहीं छिपा। अब यह नेता सुधीर के बगल में बैठकर हंस रहे हैं तो आप समझ सकते हैं कि यह किसकी दुखती रग है।

- Advertisement -

समीरपुर में सुरक्षा कड़ी 

हमीरपुर। युवा कांग्रेस द्वारा सांसद जवाब दें कार्यक्रम के तहत सांसद अनुराग ठाकुर के घेराव को देखते हुए समीरपुर में भारी पुलिस बल तैनात है। किसी अप्रिय घटना से निपटने के लिए कड़े प्रबंध किए गए हैं। झनिक्कर से समीरपुर तक पुलिस मुस्तैद है।

अनशन तुड़वाया 

घुमारवीं। सरकार की तरफ से भराड़ी व घुमारवीं अस्पतालों के लिए डॉक्टरों की नियुक्ति के आदेश होने पर पूर्व विधायक राजेश धर्माणी ने जूस पिलाकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अनशन तुड़वाया। युवा कांग्रेस नेता  सचिन चंदेल ने इस जंग में सहयोग करने के लिए सभी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया तथा 28 जून को प्रस्तावित चक्का जाम के ऐलान को वापस लेने की घोषणा की।

साध्वी ऋतम्भरा ने ज्वालामुखी में टेका माथा 

ज्वालामुखी। आध्यात्मिक हिन्दू नेत्री साध्वी ऋतम्भरा ने आज मां ज्वालामुखी मंदिर पहुंच मां के चरणों में शीश नवाया। इस दौरान उनकी मुलाकात एसपी कांगडा संतोष पटियाल से हुई।

- Advertisement -

कायाकल्प में योग शिविर

पालमपुर। कायाकल्प पालमपुर की ओर से  निशुल्क योग शिविर का शुभारंम्भ स्वास्थ्य मंत्री विपिन परमार ने किया। इस अवसर पर सांसद शांता कुमार ने कहा कि दुनिया में योग के नाम और प्रभाव से कोई अनजान नहीं है। स्वस्थ रखने का योग ही रामबाण इलाज है।

चंडीगढ़-मनाली एनएच-हणोगी के पास हुआ अवरुद्ध

मंडी। चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे -हणोगी के पास अवरुद्ध हो गया है। भारी बारिश के कारण साथ बहते नाले से सड़क पर मलबा आ गया, जिसके चलते मार्ग अवरूद्ध हो गया। मार्ग में दोनों तरफ गाड़ियां फंसी हुई हैं। मलबा हटाने के लिए टीमें रवाना हो गई है। थोड़ी देर में सड़क से मलबा हटाने का काम शुरू होगा।अभी फंसे हुए पर्यटकों और यात्रियों को इंतजार करना होगा।

- Advertisement -

निशुल्क हवाई एम्बुलेंस सेवाओं के लिए एमओयू

सीएम जय राम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार सभी स्वास्थ्य उप-केन्द्रों को स्वास्थ्य एवं वैलनेस केंद्रे में परिवर्तित कर स्वास्थ्य कार्यक्रम ‘आयुष्मान भारत’ को कार्यान्वित करेगी।