- Advertisement -

Browsing

Image

शहीदों की पत्नियों को सम्मान

बिलासपुर। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला समोह में भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल ने क्षेत्र के शहीद हुए सैनिकों के परिजनों के लिए पुलिस स्मृति दिवस के तहत एक सम्मान समारोह का आयोजन किया। समारोह की अध्यक्षता भारत तिब्बत सीमा पुलिस बल के सब इंस्पेक्टर सुरेश कुमार शर्मा ने की। कार्यक्रम में शहीद सीता राम और गरजा राम को पुष्पांजलि अर्पित की गई वहीं उनकी पत्नियों को शॉल व स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया गया।

सीएम ने जाना छैला हादसे के घायलों का हाल

ला में हुए सड़क हादसे में घायल लोगों का कुशलक्षेम पूछने के लिए सीएम जयराम ठाकुर आज आईजीएमसी पहुंचे। उन्होंने आईजीएमसी प्रशासन को निर्देश दिए हैं कि...

मां का आशीर्वाद लिया

कुल्लू। नवरात्र शुरू होते ही प्रदेश भर के मंदिरों में भक्तों का तांता लग गया है। नवरात्र के पहले दिन सुबह से ही मंदिरों में श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ी हुई है। कुल्लू के शीतला माता मंदिर में सैकड़ों श्रद्धालुओं ने पूजा-अर्चना कर मां का आशीर्वाद लिया।

- Advertisement -

मार्कंडेय ने डाली नाटी

चौगान में आयोजित चार दिवसीय 26 वीं राज्य स्तरीय चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस के शुभारंभ अवसर पर कृषि मंत्री डॉ. राम लाल मार्कंडेय ने बच्चों संग नाटी डाली।

शिष्टाचार भेंट…

नगर निगम के नवनिर्वाचित मेयर देवेंद्र जग्गी व डिप्टी मेयर ओंकार नैहरिया ने शहरी विकास, आवास मंत्री सरवीन चौधरी से सोमवार देर सायं उनके निवास स्थान शाहपुर में भेंट की।

गाहलियां में पानी की किल्लत, युवाओं ने कसी कमर

लंज। गाहलियां पंचायत को पानी की किल्लत से छुटकारा दिलाने के लिए युवाओं ने कमर कस ली है। युवाओं ने प्राकृतिक जल स्त्रोतों को साफ करने का जिम्मा उठाया है। युवाओं ने संभव है फाउंडेशन के सौजन्य से एक अभियान छेड़ते हुए कुंए की साफ-सफाई की। बता दें कि गाहलियां पंचायत में लंबे समय से पानी की किल्लत है। विभाग द्वारा लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मुहैया करवाया जा रहा है।

- Advertisement -

अगल-बगल गुरु-चेला, बीच में सरकार

हमीरपुर। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल व विधायक राजेंद्र राणा आज एक मंच पर साथ-साथ दिखे। मौका था ऊहल में जनमंच कार्यक्रम का। कार्यक्रम में आईपीएच मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने शिरकत की। पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल व राजेंद्र राणा मंच पर महेंद्र सिंह ठाकुर के अगल-बगल बैठे थे। बता दें कि सुजानपुर विस क्षेत्र से राजेंद्र राणा ने प्रेम कुमार धूमल को हराकर प्रदेश में बड़ा फेरबदल किया था। चुनावों के बाद शायद यह पहली बार है कि गुरु-चेला एक मंच पर साथ-साथ दिखें हैं।

- Advertisement -