Advertisements
Browsing

Image

रंजन ने किए गियरअप

कांगड़ा। कांग्रेस की प्रदेश सहप्रभारी रंजीत रंजन कांगड़ा संसदीय क्षेत्र की बैठक में शिरकत करते। बैठक में लोकसभा चुनाव के लिए कार्यकर्ताओं को गियरअप करने का काम किया जा रहा है। इसमें पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू व सीएलपी लीडर मुकेश अग्निहोत्री भी मौजूद रहे।

सीएम सराज में …..

गोहर। सीएम जयराम ठाकुर आज अपने गृह क्षेत्र सराज में हैं। वे हेलीकॉप्टर से  रैनगलु हेलीपैड  पहुंचे जहां पर  कार्यकर्ताओं ने उनका  गर्मजोशी से किया स्वागत। इस एक दिवसीय दौरे के दौरान सीएम  सराज विधानसभा क्षेत्र कि धरोट और थरजुन पंचायत में जनसभाओं को संबोधित करेंगे ।  इस दौरान जयराम ठाकुर करोड़ों रुपए की विकास योजनाओं के शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे।

जयराम ने खाए खजूर

शिमला। रमजान के पवित्र महीने के शुरू होने के साथ ही आज पहले जुमे को वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वाजा खलिलउल्लाह ने शिमला की जामा मस्जिद में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया। इससे पहले ख्वाजा ने सचिवालय में सीएम जयराम ठाकुर को खजूर खिलाकर रमजान की मुबारकबाद दी और सीएम को रमजान के महत्व के बारे में बताया। इस पार्टी में बड़ी संख्या में मुस्लिम समुदाय के लोग इकट्ठा हुए।

- Advertisement -

पेड़ से टकराई School Bus और… ?

सुबह के समय जब एक निजी School की Bus बच्चों को लेकर School जा रही थी, तो इसी दौरान चढ़ाई में जाते समय Bus का ईंधन अचानक से खत्म हो गया। जिससे Bus बंद हो गई और लुढ़कते हुए एक पेड़ से जा टकराई।

- Advertisement -

- Advertisement -

सीपुर मेले का समापन 

सीपुर मेले का समापन प्रधान सचिव खाद्य आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले ओंकार चंद शर्मा ने  किया। उन्होंने विभिन्न विभागों द्वारा लगाई गई प्रदर्शनियों का अवलोकन भी किया।