Advertisements
Browsing

Image

तीन मंजिला मकान राख

चंबा। सलूणी उपमंडल की स्नूह पंचायत के जुवांस गांव में तीन मंजिला मकान आग लगने से राख हो गया है। यह मकान सरदार मोहम्मद, जब्बार मोहम्मद व शमसदीन आदि के हैं। सूचना मिलते ही एसडीएम सलूणी विजय धीमान मौके पर रवाना हो गए हैं।

देखिए,चौंकिए,कहां-कहां से गुजरती है हिमाचल की बस

हिमाचल परिवहन निगम यानी एचआरटीसी की बस को कहां-कहां से गुजरना होता है। यह देख आप चौंकिए नहीं, हर दिन एचआरटीसी के चालक जान जोखिम में रखकर इन रूट पर चलते हैं।

मदरसे में मनाया स्वतंत्रता दिवस 

चंबा। विकास खंड सलूणी के मंजीर के (बग्गा) स्थित जामिया हुसैनिया मदरसे में स्वतंत्रता दिवस मनाया गया। एनएचपीसी सुरंगानी मुख्यअभियंता लेखराज व राम कृष्ण चौधरी ने कार्यक्रम में शिरकत की। इस दौरान बच्चों ने देश भक्ति व अन्य कार्यक्रम पेश किए। इस अवसर पर मौलाना ताजुदीन ने कहा कि मदरसों में इस्लाम की पढ़ाई के साथ हिंदी, अंग्रेजी विषयों की भी पढ़ाई करवाई जा रही है, जल्द ही हिमाचल बोर्ड से मान्यता लेकर यहां मैट्रिक तक कक्षाएं लगाई जाएंगी।

- Advertisement -

सीएम रैहन से शिमला रवाना

इंदौरा। राज्यस्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए इंदौरा पहुंचे सीएम जयराम ठाकुर चौपर से वापिस शिमला के लिए उड़ान भर चुके हैं। रैहन ग्राउंड में सीएम जयराम को सलामी दी गई। इस मौके पर ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री ओपी चौधरी , जिला अध्यक्ष सतीश शर्मा, मंडलअध्यक्ष करतार पठानिया, भामस के मदन राणा , जगदेव सिंहव अन्य नेता मौजूद थे।

काल सर्प दोष निवारण यज्ञ

नगरोटा बगवां। नाग पंचमी के अवसर पर नित्य प्रारम्भ पंचांग समिति द्वारा आयोजित काल सर्प दोष निवारण यज्ञ के समारूप अवसर पर आचार्य डॉ नित्यानंद शर्मा के सान्निध्य में उपस्थित जनमानस।

मनाली पहुंचे किरण रिजिजू

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू दो दिवसीय दौरे पर सेना के हेलीकॉप्टर से मनाली के सासे हेलीपैड पर पहुंचे। इस दौरान स्थानीय लोगों ने किरण रिजिजू...

- Advertisement -

पौधे लगाना काफी नहीं देखभाल भी जरूरी 

बाबा कम्लाहिया के प्रांगण में पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल ने जय बाबा क्म्लाहिया आराधना संस्था द्वारा आयोजित पौधा रोपण कार्यक्रम के दौरान कहा कि कार्यक्रम आयोजित कर पौधे लगा देना फिर अगले साल वन महोत्सव का इंतज़ार कर फिर पौधे लगाना।

रैहन पहुंचे जयराम 

सीएम जयराम ठाकुर हेलीकॉप्टर से रैहन पहुंचे। वह रैहन ग्राउंड में उतरे। यहां ग्राउंड में उन्होंने लोगों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को समस्याओं के निदान के निर्देश दिए।

खामियाजा भी तो हम ही भुगत रहे

बारिश ने इस मर्तबा सारे रिकार्ड तोड़ दिए, हर तरफ तबाही का मंजर दिखने लगा है। हिमाचल में वर्षों बाद ऐसा हुआ, जब कई लोगों को काल का ग्रास बनना पड़ा, तो कईयों के आशियाने उजड़ गए।

- Advertisement -

156 की उम्र वाले स्वामी

बीड़। 156 की उम्र है उनकी, धौलाधार पर्वत श्रृंखला के तले बीड़-बैजनाथ में उनका डेरा है। महान विभूति स्वामी विशुद्धानन्द सरस्वती , स्वामी राम कृष्ण के शिष्य कहलाते हैं। वह हर दिन सुबह 11 से 12 तक और दोपहर बाद 3.30 से 4.30 तक दर्शन देते हैं।