Advertisements

ऊना में पकड़ी 100 पेटी शराब, बिलासपुर में चरस सहित दो गिरफ्तार

नाके के दौरान पुलिस को मिली सफलता

- Advertisement -

ऊना/ बिलासपुर। थाना ऊना के तहत बडैहर में पुलिस ने नाकेबंदी के दौरान एक पिकअप से शराब की 100 पेटी बरामद की हैं। पुलिस ने शराब को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। शराब कहां से आई और कहां सप्लाई होनी थी, इसकी भी जांच की जा रही है। जानकारी के मुताबिक बुधवार को ऊना पुलिस ने बडैहर के समीप नाकेबंदी कर रखी थी। इसी दौरान बडैहर गांव से बहड़ाला की ओर जा रही एक पिकअप गाड़ी को जांच के लिए रोका। तलाशी के दौरान गाड़ी से 100 पेटी शराब बरामद हुई। इसमें 38 पेटी रॉयल स्टैग, 62 पेटी मैक डबल शामिल हैं। पुलिस ने गाड़ी चालक गगन जसवाल निवासी बडैहर के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। एएसपी अमित शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है।

वहीं, बिलासपुर शहर के कॉलेज चौक के पास पुलिस ने दो युवकों से 126 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने इन युवकों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह के समय कॉलेज चौक के पास पुलिस की टीम ने नाका लगाया हुआ था।

इस दौरान मनाली की तरफ से आ रही गाड़ी नंबर (एचआर 20-एएच-1836) को चैकिंग के लिए रोका। पुलिस ने इस दौरान गाड़ी में बैठे दो युवकों से 126 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने चरस को कब्जे में लेकर युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है, छानबीन जारी है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: