- Advertisement -

चरस के साथ कांगड़ा और कुठेड़ा के युवक गिरफ्तार

una police arrested two youth including charas

0

- Advertisement -

ऊना। अंब उपमंडल के पंजोआ गांव में पुलिस टीम ने दो युवकों को चरस समेत दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार थाना अंब के एएसआई स्वरूप जरयाल अपनी टीम के साथ मंगलवार रात पंजोआ गांव में नाके पर मौजूद थे। इसी दौरान एक कार नाके की ओर आई।
पुलिस ने कार को रुकने का इशारा किया, लेकिन कार चालक ने कार को रोकने की बजाय नाका तोड़ कर भागने का प्रयास किया। पुलिस टीम ने कुछ  ही दूरी पर उसे धर दबोचा। कार की तलाशी लेने पर उसकी डिक्की में से करीब 155.98 ग्राम चरस बरामद की गई। पूछताछ में दोनों आरोपियों की पहचान कुठेड़ा खैरला निवासी जीवन कुमार और कांगड़ा जिले के गरली-परागपुर निवासी विजय कुमार के रूप में की गई। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज कर उन्हें अरेस्ट कर लिया है। डीएसपी अंब मनोज जम्वाल ने बताया की दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

गश्त कर रही पुलिस ने चरस सहित युवक दबोचा

सलूणी। चंबा-सलूणी मार्ग पर कुठेड़ बणी नामक स्थान के पास पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति को 882 ग्राम चरस सहित दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार किहार थाना की पुलिस कुठेड़ बणी के समीप गश्त कर रही थी। इस दौरान हाथ में बैग उठाए सामने से शेर सिंह पुत्र मेला राम निवासी गांव बिल्ला तहसील सलूणी पैदल चला आ रहा था। जब उसने अपने सामने पुलिस को देखा तो वह घबरा गया और भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर उसे दबोचा और उसकी तलाशी ली। तलाशी के दौरान पुलिस को उसके बैग से 882 ग्राम चरस बरामद हुई। उधर, एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने बताया कि पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मादक द्रव्य अधिनियम की के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार करने के बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Police ने बरामद की देशी शराब

जोगिंद्रनगर। पुलिस ने एक व्यक्ति से 12 बोतल देशी शराब की बरामद की हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।जानकारी के अनुसार जोगिंद्रनगर थाना में सब इंस्पेक्टर सुरजीत सिंह के रूक्का पर दर्ज हुए मुकद्दमें के अनुसार सोमवार को जब पुलिस की टीम  गश्त कर रही थी तो पुलिस ने गरोड़ू में मस्त राम के कब्जे से 12 बोतल देशी शराब की बरामद की। मंडी के एसपी गुरदेव चंद शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि जोगिंद्रनगर पुलिस स्टेशन में तैनात उपनिरीक्षक सुरजीत सिंह मामले की जांच कर रहे हैं।

 

- Advertisement -

Leave A Reply