- Advertisement -

चोरी की कार से जाली करंसी बरामद, आरोपी फरार

पेट्रोल डलवाने के लिए दिए पैसे, तो उजागर हुआ मामला

0

- Advertisement -

ऊना। गगरेट के ओयल में पुलिस ने भैरा से चुराई गई एक चोरी की कार में तेरह हजार रुपये की नकली करंसी बरामद की है। जबकि कार में सवार दो आरोपी मौके से भाग जाने में कामयाब हो गए। आरोपियों ने सोमवार रात को मुबारिकपुर पेट्रोल पंप पर दो हजार रुपये का पेट्रोल डलवाया था, जिसके एवज में उन्होंने पांच-पांच सौ रुपये के जाली नोट दिए थे। जिस पर नोटों की पहचान होती देख, वह गगरेट की तरफ भाग निकले।

पुलिस को सूचना मिलने पर अंब पुलिस ने उनका पीछा किया। तो पाया कि उक्त कार ओयल में लावारिस हालात में खड़ी थी, जिसके दरवांजे खुले हुए थे। जबकि आरोपी नदारद थे। पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर तलाशी ली, तो पाया कि उसमें तेरह हजार रुपये के पांच-पांच सौ रुपए के जाली नोट पडे़ हुए थे।

जानकारी के अनुसार उक्त कार के मालिक नरेश कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी भैरा ने सोमवार को पुलिस में सूचना दर्ज करवाई थी कि उसकी कार जिसे उसने लुधियाना निवासी व्यक्ति से दिसंबर 2017 में खरीदा था। वह रविवार रात को उसने घर के बाहर सड़क पर खड़ी की थी। जोकि अगले दिन सुबह वहां से गायब थी। इस संबंध में अंब के थाना प्रभारी दर्शन सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस मामले की गंभीरता के साथ जांच कर रही है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: