- Advertisement -

Insurance Company के Office का शटर तोड़ अंदर जा घुसी Car

Uncontrolled Car Solan: मामला दर्ज कर कार चालक की तलाश कर रही पुलिस

0

- Advertisement -

Uncontrolled Car Solan: सोलन। कोटलानाला में एक अनियंत्रित Car निजी Insurance Company के Office में जा घुसी। हादसे के बाद चालक Car लेकर फरार हो गया। इस घटना से Insurance Company के Office को काफी नुकसान हुआ है। गनीमत यह रही कि यह हादसा रात के समय हुआ, जिसकी वजह से एक बड़ी दुर्घटना होने से टल गई। अगर यह हादसा दिन के वक्त होता तो एक बड़ी घटना को अंजाम दे सकता था।
Uncontrolled Car Solanफिलहाल Insurance Company के कर्मचारियों ने पुलिस थाना सदर में इस घटना की शिकायत कर दी है और पुलिस उस वाहन की तलाश कर रही है, जिससे यह हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि रात के समय लाल रंग की Car अस्पताल रोड पर जा रही थी लेकिन न जाने कैसे Car में बैक गियर लग गया, Car पूरी रफ्तार से पीछे आई और Insurance Company का शटर सहित अंदर लगे शीशे के दरवाजे को तोड़ते हुए कार्यालय में जा घुसी।
Car चालक को जब अपनी गलती का एहसास हुआ और पकड़े जाने के डर से वह Car लेकर मौके से फरार हो गया। जब Insurance Company के कर्मचारी सुबह कार्यालय खोलने आए तो टूटा हुआ शटर देखकर उनके होश उड़ गए। जिसकी सूचना उन्होंने उच्च अधिकारियों को दी और पुलिस में भी इसकी शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी वाहन चालक को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है |

- Advertisement -

%d bloggers like this: