- Advertisement -

City Magistrate के वाहन ने Bike को मारी टक्कर, दो की मौत

0

- Advertisement -

बांदा। शहर में एक मजिस्ट्रेट के सरकारी वाहन ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई। घटना के समय सिटी मजिस्ट्रेट कार में ही सवार थे और उनकी कार एक निजी चालक चला रहा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी देते हुए बांदा के एएसपी लाल भरत कुमार पाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के तिंदवारी कस्बे में सीटी मजिस्ट्रेट रमेशचंद्र तिवारी अपने एक परिचित के घर होली पर मिलने के बाद लौट रहे थे। उस समय वे अपने सरकारी वाहन में सवार थे। इस दौरान सामने से आ रही एक बाइक से उनके वाहन की सीधी टक्कर हो गई। हादसे के बाद बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

बाइक सवारों की पहचान उमेश (38) और रामबाबू (28) गांव माटा के रूप में हुई है। घायलों को तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां देर शाम उमेश की मौत हो गई। जबकि रामबाबू की नाजुक हालत को देखते हुए उसे कानपुर के एक अस्पताल में रेफर किया गया, जहां देर रात इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया।

एएसपी पाल के मुताबिक हादसे में सिटी मजिस्ट्रेट रमेशचंद्र तिवारी, उनका अर्दली जाफरी और कार चालक सुनील भी घायल हुए हैं। बता दें कि सुनील उनका प्राइवेट ड्राइवर है। एएसपी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। वहीं, सिटी मजिस्ट्रेट के प्राइवेट चालक सुनील को हिरासत में ले लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

%d bloggers like this: