Advertisements

रविवार को करेंगे ये उपाय तो दूर होंगी परेशानियां 

vastu tips for overcome problems on sunday

- Advertisement -

देखने में आता है कि कई बार हम छोटी-छोटी चीजों को लेकर परेशान हो जाते हैं। जितनी मेहनत करते हैं उसका पूरा फल नहीं मिल पाता। आय कम होने से जो भी थोड़ा बहुत हम बचा पाते हैं वह खर्च हो जाता है। ऐसे में शास्त्रों में कुछ उपाय बताएं गए हैं, जिनको अपना कर हम अपना जीवन सफल बना सकते हैं। शास्त्रों में रविवार के दिन को सुख-समृद्धि पाने का दिन माना गया है। रविवार सूर्यदेव का दिन होता है और सूर्य की उपासना करने से हमें सुख-समृद्धि के साथ ऐश्वर्य की प्राप्ति भी होती है। जिन लोगों के हाथ में पैसा नहीं टिकता उनके लिए सूर्य की उपासना बहुत लाभदायक होती है। अगर आप के हाथ में पैसा नहीं टिक रहा है और आप के कार्य में बाधा आ रही है तो हम आप को एक उपाय बता रहे हैं जो आप को रविवार को करने हैं।
रविवार के दिन सूर्य को तांबे के लोटे में जल भर कर अर्पित करने से कार्य में सफलता मिलती है। इसके बाद आप आदित्य हृदय स्रोत का पाठ करें व गायत्री मंत्र की एक माला का जाप करें तो बुरा समय चल जाएगा।
रविवार रात को सोते समय एक गिलास में दूध भर कर अपने सिरहाने रखें। दूध ऐसी जगह पर रखें, जहां से गिलास गिरे नहीं। सुबह उठते ही इस दूध को बबूल के पेड़ की जड़ में अर्पित कर दें। प्रत्येक रविवार ऐसा करने से आप पर सूर्य की कृपा बनी रहेगी। 
Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: