Vin-Deepika का भारत में Grand Welcome

हॉलीवुड स्टार विन डीजल और दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म ‘xXx: Return of Xander Cage’ को प्रमोट करने इंडिया आ चुके हैं। विन और दीपिका के फैन्स कब से इन पलों के इंतजार में थे। अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म के कोस्टार विन डीजल से दीपिका पादुकोण ने वादा किया था कि इंडिया आने पर वह उनको शानदार वेलकम देंगी और जब वह भारत पहुंचे तो दीपिका ने पारंपरिक अंदाज में उनके स्वागत की तैयारियां कीं। 

ढोल-नगाड़ों के बीच अपने प्रशंसकों से घिरे दीपिका और हॉलीवुड स्टार विन के साथ खुश नजर आए। फिल्म के प्रचार के लिए दीपिका अपने जन्मदिन पर मैक्सिको में थी। उसके बाद लंदन में फिल्म के प्रचार करने के बाद वो पूरी टीम के साथ इंडिया आई हैं। यह फिल्म पहले भारत में रिलीज की जा रही है।

दूसरे देशों में इसका प्रदर्शन 19 जनवरी से होगा। भारत के सिनेमाघरों में पांच दिन पहले यानी 14 जनवरी से फिल्म का प्रदर्शन शुरू कर दिया जाएगा। फिल्म को ‘इनसाइड’ और ईगल ऑय’ जैसी फिल्मों को निर्देशित करने वाले डी जे कारुसो ने डायरेक्ट किया है। बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ कमाल का एक्शन करती दिखेंगी।

फिल्म में दीपिका के किरदार का नाम सेरेना है। फिल्म के ट्रेलर में उनको दोनों पैरों को 180 डिग्री के एंगल पर ‘स्प्लिट’ करते हुए दिखाया गया है। विन डीजल के साथ भी उनके बेहतरीन स्टंट सीन दिखाए गए हैं, वहीं ट्रेलर में फिल्म के ट्रेलर में दीपिका की बॉडी लैंग्वेज और बोलने का तरीका काफी नेचुरल लग रहा है।

You might also like More from author

Comments