Virbhadra @ चुनाव ऐलान का स्वागत, विकास के बलबूते फिर बनाएंगे Govt

0

शिमला। हिमाचल में चुनाव का ऐलान होने पर सीएम वीरभद्र सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह इसका स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने काम किया है और कांग्रेस पार्टी काम में विश्वास रखती है। विकास के बलबूते ही कांग्रेस प्रदेश में एक बार फिर से सरकार बनाएगी। वीरभद्र सिंह ने कहा कि इस बात का आभास उन्हें सुबह ही हो गया था जब चुनाव आयोग की प्रेस वार्ता की सूचना मिली। उन्होंने कहा कि चुनाव के लिए कांग्रेस की रणनीति पूरी तरह से तैयार है। पत्रकारों ने जब उनसे पूछा कि आचार संहिता लगने के बाद चुनाव के लिए कम समय मिला है तो उस पर उन्होंने कहा कि जिसने काम किया है उसके लिए समय काफी है।

बीजेपी में सीएम पद के कई दावेदार

वीरभद्र सिंह ने कहा कि उनका चुनाव विकास और केंद्र सरकार की नाकामी के मुद्दे पर लड़ा जाएगा। पत्रकारों द्वारा उनके नए विधानसभा क्षेत्र के बारे में पूछे गए प्रश्न पर उन्होंने कहा कि उनके पास कई विकल्प हैं। उन्होंने कहा कि अगर वो ठियोग से भी लड़ते हैं तो वो अर्की को भी पूरा समय देंगे। वीरभद्र सिंह ने कहा कि 1962 में जब महासू लोकसभा सीट थी तो उन्होंने वहां से चुनाव लड़ा था। ऐसे में उनका ठियोग से पुराना नाता है। उन्होंने कहा कि 5 साल में जितना विकास प्रदेश में हुआ है उतना 50 साल में नहीं हुआ है।

वहीं, वीरभद्र सिंह ने कहा कि इस बार रुझान कांग्रेस की तरफ है और कांग्रेस इस बार फिर से सत्ता में काबिज होगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी में सीएम उम्मीदवार को लेकर डिस्प्यूट है जबकि कांग्रेस में इसको लेकर स्थिति साफ है। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी में सीएम के कई दावेदार है इसलिए वो सीएम उम्मीदवार घोषित नहीं कर रहे। वही, उन्होंने गुजरात में चुनाव ऐलान न होने पर कहा कि लगता है गुजरात में कोई समस्या चल रही है। इसलिए वहां का सीएम और पीएम नरेंद्र मोदी चिंतित है। उन्होंने कहा कि वहां पर आग सुलगी हुई है जिस पीएम बुझाना चाहते हैं।

CM ने Online रखी प्रेस क्लब शिमला की आधारशिला

You might also like More from author

Leave A Reply