Theog से ही लड़ेंगे Virbhadra Singh चुनाव, 20 को भरेंगे पर्चा

0

ठियोग-कुमारसेन से आए प्रतिनिधिमंडल के बीच सीएम का ऐलान

शिमला। सीएम वीरभद्र सिंह अगला विधानसभा चुनाव ठियोग विधानसभा सीट से लड़ेंगें। उन्होंने शुक्रवार को यहां इसका ऐलान किया। ठियोग-कुमारसेन विधानसभा हलके से आए प्रतिनिधिमंडल के बीच सीएम ने यह ऐलान किया। ठियोग-कुमारसेन के युवा नेता और प्रदेश औद्योगिक विकास निगम के उपाध्यक्ष अतुल शर्मा की अगुवाई में आए पंचायत प्रभावों, बीडीसी सदस्यों और जिला परिषद सदस्यों के समक्ष सीएम वीरभद्र सिंह ने ठियोग से चुनाव लड़ने का ऐलान किया। वीरभद्र सिंह 20 अक्टूबर को ठियोग में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। उस दिन ठियोग में कांग्रेस की भारी जनसभा भी होगी। सीएम ने कहा कि ठियोग उनके लिए कोई नया इलाका नहीं है।

वह उस हलके के चप्पे से वाकिफ हैं और कहा कि जब उन्होंने 1962 में महासू लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था, उस वक्त ठियोग उस हलके का हिस्सा था। उन्होंने कहा कि वे इस हलके लिए पूरी तरह समर्पित हैं। इस मौके पर जिला परिषद सदस्य कृष्णा कुमारी, बीडीसी नारकंडा की अध्यक्ष मीना शर्मा और उपाध्यक्ष श्यामा शर्मा, बीसीसी ठियोग के महासचिव संजय भंडारी, उपाध्यक्ष सुनील खाची, प्रधान परिषद के अध्यक्ष अमर सिंह समेत कई प्रधान और अन्य सदस्य उपस्थित थे।

विद्या स्टोक्स ने भी किया था ठियोग से चुनाव लड़ने का आग्रह

ठियोग से मौजूदा विधायक विद्या स्टोक्स ने भी वीरभद्र सिंह से इस विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने का आग्रह किया था। उन्होंने बीते दिन ही इस बारे कांग्रेस हाईकमान को भी पत्र लिखा था कि सीएम वीरभद्र सिंह ठियोग से बेहतर प्रत्याशी हो सकते हैं। वहीं, इससे पहले भी कई दफा उन्होंने कहा था कि प्रदेश में चुनाव सीएम वीरभद्र सिंह के नेतृत्व में ही होने चाहिए और उनका यहां कोई विकल्प नहीं है बता दें कि वीरभद्र सिंह मौजूदा विधानसभा में शिमला (ग्रामीण) सीट से चुनाव लड़कर पहुंचे हैं। शिमला (ग्रामीण) सीट से इस बार उनके बेटे और युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रमादित्य सिंह चुनाव मैदान में उतरेंगे। इसलिए वीरभद्र सिंह को अपना चुनाव क्षेत्र बदलना पड़ रहा है। इससे पहले यह भी चर्चा हो रही थी कि सीएम वीरभद्र सिंह अर्की विधानसभा से चुनाव लड़ सकते हैं। लेकिन वीरभद्र सिंह के ठियोग विस क्षेत्र से चुनाव लड़ने के फैसले के बाद सभी तरह की चर्चाओं पर पूर्ण विराम लग गया है।

You might also like More from author

Leave A Reply