दो ने निगला जहर, महिला की मौत, जिदंगी से जंग लड़ रही युवती

0

ऊना। जिला ऊना में एक महिला और एक युवती ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिसमें से महिला की मौत हो गई, जबकि युवती का क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार जारी है। महिला की पहचान मिंदो देवी निवासी लाल सिंगी के रूप में हुई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लालसिंगी निवासी मिंदो देवी ने वीरवार को संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जहर निगल लिया था, जिससे महिला का स्वास्थ्य काफी बिगड़ गया। परिजनों ने उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती कराया। जहां पर उपचारा के दौरान महिला ने दमतोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वहीं शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है।Suicide

इसके अलावा दूसरे मामले में चिंतपूर्णी के नजदीकी परचाली डाडासीबा जिला कांगड़ा की रहने वाली 18 वर्षीय युवती ने भी बीते रोज वीरवार को संदिग्ध परिस्थितियों के चलते जहर को निगल लिया। हालत बिगड़ने पर युवती के परिजनों ने उसे नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां पर गंभीर हालत होने पर चिकित्सक ने उसे तुरंत क्षेत्रीय अस्पताल ऊना रैफर कर दिया। फिलहाल युवती की हालत अस्पताल में दयनीय बनी हुई है, जबकि संबंधित क्षेत्र की पुलिस ने युवती के परिजनों के बयान दर्ज कर जांच तेज कर दी है।

You might also like More from author

Leave A Reply