Advertisements

आखिर क्यों निकली हाथ में डंडा लेकर महिला…

- Advertisement -

बिलासपुर। चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय उच्च मार्ग-205 पर गंभर पुल के पास एक महिला ने हाथ में डंडा लेकर जमकर हंगामा किया। इस दौरान काफी देर कर दोनों तरफ यातायात भी जाम रहा।  इस सारे हंगामे का वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। हुआ यूं कि चंडीगढ़-मनाली एनएच पर गंभर पुल के पास भेडली नामक स्थान पर प्राकृतिक जलस्रोत व नलकूप पर पानी भरने व वाहनों को धोने के लिए वाहन चालक अपने वाहनों आए दिन बीच सड़क में खड़ा कर देते हैं, जिससे कई बार जाम की स्थिति उत्पन्न  पैदा हो जाती है।

  • एनएच पर  गंभर पुल के पास महिला ने किया जमकर हंगामा

यहां पर आज चालक कार को खड़ी करके नलकूप से पानी भर रहा था कि इतने में पीछे से आ रहे कैंटर चालक ने जैसे ही अपने वाहन को कार से आगे निकालना चाहा तो सामने से आ रही बाइक को बचाते समय कार के साइड ग्लास को हल्की टक्कर लग गई। इस बात की परवाह न करते हुए कैंटर चालक तो निकल गया परंतु कार चालक ने कैंटर का पीछा किया और उसे जामली के पास रोक लिया।

This slideshow requires JavaScript.

वाहनों के रूकते ही एक महिला ने कार से निकली और कैंटर चालक से उलझ पड़ी। दोनों के बीच काफी देर तक तीखी नोकझोंक हुई। देखते ही देखते महिला ने कार से डंडा भी निकाल लिया और काफी देर कर चालक से बहस करती रही।  कम से कम आधे घंटे तक सड़क पर महिला और कैंटर चालक के बीच तीखी नोक-झोंक  होती रही।

आखिरकार स्थानीय लोगों के हस्तक्षेप के बाद समझा-बुझाकर दोनों को अपनी-अपनी दिशा की ओर रवाना कर दिया गया। इस दौरान सड़क पर लगा जाम काफी समय बाद खुला और लोगों  को परेशानी उठानी पड़ी।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: