Advertisements

BDO पर अश्लील हरकतें करने का आरोप, सीएम से जांच की मांग

Women pradhan accused BDO of obscene activity demands enquiry to CM

- Advertisement -

लेखराज धरटा / शिमला। BDO रामपुर पर एक महिला पंचायत प्रधान ने अश्लील हरकतें करने का संगीन आरोप लगाया है। महिला प्रधान ने आज BDO कार्यालय के बाहर कुछ महिला पंचों और महिलाओं को लेकर जमकर हंगामा कर दिया। BDO को अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस की सहायता लेनी पड़ी। वहीं, BDO का कहना है कि प्रधान ने अपनी पंचायत में लाखों का गबन किया है और मामले की जांच भी चल रही है। इसी से बचने के लिए महिला प्रधान ऐसे आरोप लगा रही है। महिला प्रधान अपने को भ्रष्टाचार से बचाने के लिए ड्रामा रच रही है।
महिला प्रधान ने आरोप लगाते हुए कहा कि BDO महिलाओं के साथ अश्लीलता से पेश आता है। गलत नियत के साथ महिलाओं से व्यवहार करता है। जब BDO अपने मनसूबों में नाकाम रहता है, तो वह उन महिला प्रधानों के खिलाफ जांच बिठाता है और उन्हें नाजायज तरीके से उलझाने का प्रयास करता है। उन्होंने BDO पर आरोप लगाया कि कार्यालय सभागार को शराब का अड्डा बनाया हुआ है, पुरूष प्रधानों के साथ यहां खूब शराब उड़ाई जाती है। महिला प्रधान ने सीएम जयराम ठाकुर से इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।
उधर, BDO प्रताप चौहान ने महिला प्रधान द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि आरोप निराधार हैं। प्रधान ने अपनी पंचायत में लाखों का गबन किया है, जिसकी जांच भी चल रही है, उससे बचने के लिए मुझ पर आरोप लगाए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि आरोपों में पंचायत में सोलर लाइंटें बिना अनुमति के लगाना और  विकास कार्यो में गुणवत्ता को नजरअंदाज करना शामिल है। उन्होंने बताया कि महिला प्रधान अपने को भ्रष्टाचार से बचाने के लिए ड्रामा रच रही है।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: