Advertisements

Colony में जिस्मफरोशी के धंधे से परेशान महिलाओं ने धुना व्यक्ति, पहुंची Police के द्वार

महिलाओं ने डीएसपी से की मुलाकात

- Advertisement -

रेवाड़ी। शास्त्री नगर की महिलाओं ने क्षेत्र में देह व्यापार के धंधे का आरोप लगाया है। इसकी शिकायत को महिलाएं एसपी से मिलने पहुंच गई पर एसपी के कार्यालय में न होने के चलते महिलाओं ने डीएसपी से मुलाकात की और अपनी बात उनके सामने रखी। वहीं, इससे पहले गुस्साई महिलाओं ने एक अधेड़ की भी जमकर पिटाई कर दी। महिलाओं का कहना है कि पुलिस अकसर कहती है कि आपके आसपास कोई अनैतिक कार्य हो रहा हो, तो इसकी शिकायत पुलिस में करें, लेकिन शास्त्री नगर कॉलोनी में पिछले कई सालों से ऐसा ही कुछ चल रहा है, जिसे लेकर लोगों ने अनेक बार पुलिस से शिकायत भी की, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

आखिरकार कॉलोनी की औरतें नगर पार्षद की अगुवाई में आज पुलिस कप्तान से मिलने जिला सचिवालय पहुंच गई, लेकिन यहां उनकी मुलाकात डीएसपी से हुई। कॉलोनीवासियों का आरोप है कि यहां रहने वाली कुछ महिलाएं वर्षों से खुलेआम देह व्यापार कर रही हैं, जिसका असर उनके छोटे-छोटे बच्चों पर पड़ रहा है। वहीं, जब इसे लेकर वे विरोध करती हैं तो ये महिलाएं उन्हें झूठे मामलों में फंसाने की धमकी तक देने से नहीं चूकती। इतना ही नहीं, दिनभर यहां कॉलेज की छात्राओं का भी आना-जाना लगा रहता है।

महिलाओं का अरोप, कॉलोनी में रहना हो गया दुश्वार

महिलाओं का अरोप है कि कॉलोनी में कई सालों से चल रहे जिस्मफरोशी से वह न केवल परेशान हैं, बल्कि उनका यहां रहना भी दुश्वार हो चला है। उन्होंने बतााय कि यहां बाहर से गाड़ियों में आने वाले यह पूछते हैं कि माल है क्या, जिसे सुनकर उनका सिर शर्म से नीचे झुक जाता है।

हालांकि डीएसपी से मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और कॉलोनी में पहुंच एक मजनू सहित तीन महिलाओं को थाने ले आई, लेकिन बाद में यह कहते हुए उन्हें छोड़ दिया गया कि इन पर कोई अपराध ही नहीं बनता है। ऐसे में पुलिस की मिलीभगत से इंकार नहीं किया जा सकता। हालांकि, डीएसपी गजेन्द्र कुमार ने कॉलोनीवासियों को आश्वासन दिया है कि वे इस मामले में जरूर कार्रवाई करेंगे। मगर अब देखना यह है कि आखिर वह कार्रवाई कब तक हो पाएगी।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: