Advertisements

सनसनीः घर में लूट के बाद महिला Employee से किया Rape, फिर कर दिया Murder

अर्धनग्न हालत में मिला महिला का शव, अज्ञात लोगों ने वारदात को दिया अंजाम

- Advertisement -

यमुनानगर। जिला में एक महिला कर्मचारी का शव अर्धनग्न हालत में उसके घर में मिलने से क्षेत्र में तनाव का माहौल है। जानकारी के अनुसार जगाधरी के गुलाब नगर में अज्ञात बदमाशों ने एक महिला के घर में लूट व दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या कर दी। महिला के दोनों पैर उसकी सलवार से बंधे हुए थे।

 बताया जा रहा है कि महिला बीडीपीओ कार्यालय में कार्यरत थी। मृतका के भाई से मिली सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है। वहीं, महिला के भाई ने बताया उसकी बहन का अपने पति से विवाद हो गया था जिसके चलते वह पिछले 25 सालों से अलग रहती थी।

पुलिस ने किया हत्या, दुष्कर्म के साथ लूट का मामला दर्ज, जांच को गठित की टीम

मृतका के भाई के अनुसार सोमवार सुबह 10 बजे के करीब जब वह उनके घर के पास से गुजर रहा था, तो उनका घर खुला पड़ा था। जब वह घर के अंदर गया तो उसकी बहन का शव अर्धनग्न हालत में विस्तर पर पड़ा हुआ था और अलमारी के ताले टूटे थे और घर का सारा सामान भी बिखरा पड़ा था। उसने इसकी सूचना तुरंत रिश्तेदारों और पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस व एफएसएल की टीम ने घटना स्थल से फिंगर प्रिंट लिए।  एसएचओ राकेश कुमार का कहना है कि पुलिस ने हत्या, दुष्कर्म व लूट का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामले की जांच के लिए टीम का गठन कर दिया गया। हम हर पहलू को ध्यान में रखकर तहकीकात कर रहे हैं।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: