Advertisements

विरोधः Shimla में युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बेचे पकौड़े और बूट पालिश भी की

- Advertisement -

शिमला। केंद्र के हर साल युवाओं को 2 करोड़ नौकरियां देने के झूठे वादे के खिलाफ युवा कांग्रेस ने पकौड़े बेचकर व राहगीरों के जूते पालिश कर विरोध प्रदर्शन किया। इस अवसर पर राजीव भवन से लेकर शेरे पंजाब तक रोष रैली निकाली। साथ ही ऐलान किया कि सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ युवा कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी। इससे पहले हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस की राज्य कार्यकारिणी की बैठक राजीव भवन शिमला में अध्यक्ष मनीष ठाकुर की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में राष्ट्रीय युवा कांग्रेस के सचिव व प्रभारी हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस अमित यादव एवं सह प्रभारी जगदेव गागा विशेष तौर पर उपस्थित रहे।

इस बैठक में आगामी 3 महीने के कार्यक्रमों को लेकर रूपरेखा तैयार की गई। इस दौरान बैठक में विधानसभा, लोकसभा एवं प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य एवं पदाधिकारी उपस्थित रहे। चर्चा के दौरान बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करने, प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करने, विधानसभा स्तर पर सोशल मीडिया को सुदृढ़ करने एवं केंद्र एवं प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ युवाओं में अलख जगाने को लेकर विस्तृत चर्चा की गई।

बैठक के बाद राजीव भवन से लेकर शेर-ए-पंजाब मालरोड तक विरोध- प्रदर्शन यात्रा निकाली एवं आमजन को पकौडे़ बेचकर तथा राहगीरों के जूते पालिश करके युवा कांग्रेस के सदस्यों ने सांकेतिक विरोध प्रदर्शन किया। अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार की जन विरोधी नितियों के खिलाफ युवा कांग्रेस हमेशा सड़कों पर उतरेगी।

Advertisements

- Advertisement -

%d bloggers like this: