- Advertisement -

तेजधार हथियार से युवक का Murder, 5 Arrest

0

- Advertisement -

Baijnath Murder case :  बैजनाथ। भेडू मझैरना में एक युवक की तेजधार हथियार से हत्या कर दी है। मर्डर के बाद शव को एक दुकान के पास फैंक दिया। युवक एक सरकारी ठेकेदार के पास ड्राइवर की नौकरी करता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार भेडू मझैरना में  गत रात्रि को एक युवक की तेजधार हथियार से निर्मम हत्या का मामला सामने आया है, जिससे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। मृतक की पहचान अशोक कुमार (36) निवासी मझैरना के रूप में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मझैरना गांव के अशोक कुमार की हत्या कर शव को दुकानदार मनी राम की दुकान के पास फैंक दिया।

हत्या करने के बाद दुकान के पास फैंका शव

अशोक कुमार की 2 लड़कियां व एक 6 महीने का लड़का है। परिजनों व गांववासियों की मानें तो सोमवार रात को उनके गांव का एक लड़का रेलवे लाइन के पास से गुजर रहा था तो उसने देखा कि एक व्यक्ति मनी राम की दुकान के पास पड़ा है, लेकिन चेहरा कटा होने के कारण वह उसे पहचान न सका। उसने उसके कपड़ों से उसकी पहचान कर अपने गांव के लड़कों को फोन पर सूचित कर उस जगह पर बुलाया। गांव के लड़कों ने उसे पपरोला स्थित आयुर्वेदिक अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बैजनाथ थाना में सैकड़ों लोगों ने किया प्रदर्शन

इसी दौरान पुलिस को भी सूचित किया गया, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके का जायजा लिया। डीएसपी बैजनाथ पूर्ण चंद ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया है, जिनमें अवैरी गांव से कल्याण व अनिल कुमार तथा घरनोट गांव से कमल कुमार, शुभम तथा हरबंस शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस गहनता से मामले की छानबीन कर रही है तथा जल्द ही और भी गिरफ्तारियां हो सकती हैं। पुलिस के अनुसार मृतक के शव को टांडा मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों की विशेष टीम द्वारा पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा। इस दौरान आरएफएसएल धर्मशाला की टीम ने डॉ. मीनाक्षी की अगुवाई में स्पॉट में जाकर साक्ष्य जुटाए। वहीं, मंगलवार की सुबह बैजनाथ थाना में सैकड़ों गांववासियों ने धरना-प्रदर्शन कर अशोक के  हत्यारों को सख्त सजा दिलवाने की मांग की। लोगों में इस हत्या को लेकर रोष व्याप्त है।

ये भी पढ़ेंः 500 रुपए रिश्वत लेते धरा ग्राम रोजगार सेवक

- Advertisement -

%d bloggers like this: