Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

अटल टनल रोहतांग….. BJP vs Congress

- Advertisement -


शिमला/ऊना। पीएम नरेंद्र मोदी ने 3 अक्टूबर को अटल टनल रोहतांग को जनता को समर्पित किया। टनल में वाहनों की आवाजाही शुरू हो गई है। वहीं, टनल के उद्घाटन के बाद से ही दोनों की पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस में श्रेय लेने की होड़ मची हुई है। टनल को लेकर बयानबाजी का सिलसिला भी जारी है। बीजेपी नेताओं का कहना है कि टनल बनाने का श्रेय बीजेपी को जाता है। उधर, कांग्रेस इसे अपनी देन करार दे रही है।


कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने अटल टनल को लेकर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री और कांग्रेस के अन्य नेताओं द्वारा की जा रही बयानबाजी पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को हर काम का श्रेय लेने की पुरानी आदत है। जबकि कांग्रेसी अधिकतर कामों के लिए सिर्फ सपने ही देखते आए हैं। लेकिन मोदी सरकार सपने नहीं देखती, धरातल पर काम करके दिखाती है।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि यह टनल कांग्रेस की देन है। मुकेश ने कहा कि साल 2010 में इस सुरंग की आधारशिला यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने रखी थी। पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने केवल रोहतांग के लिए जाने वाली सड़क का शिलान्यास किया था।

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस अटल टनल रोहतांग पर भी राजनीति कर रही है, जबकि अटल टनल बनाने का अधिकतम श्रेय बीजेपी को जाता है, क्योंकि जिस प्रकार से पीएम नरेंद्र मोदी ने इस टलन के निर्माण के लिए कार्य किया, वह कार्य कांग्रेस काल में कभी नहीं हुआ।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED VIDEO

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है