Expand

अलगाववादी नेता सैयद अली शाह ने दिया युवाओं को बहकाने वाला बयान

अलगाववादी नेता सैयद अली शाह ने दिया युवाओं को बहकाने वाला बयान

- Advertisement -

श्रीनगर। अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी ने एक बार फिर जम्मू कश्मीर के युवाओं को बहकाने की कोशिश की है। सैयद अली शाह गिलानी की अगुवाई वाले कट्टरपंथी हुर्रियत कॉन्फ्रेंस ने कश्मीरी क्रिकेटरों से घाटी के बाहर अपने दौरो में खेल संबंधित उन गतिविधियों से परहेज करने को कहा हैं, जिनसे अलगाववादी मकसद को नुकसान पहुंच सकता है।

  • गिलानी नीत हुर्रियत ने यहां एक बयान में कहा कि हमारे युवक भारत के विभिन्न राज्यों में क्रिकेट खेलने में मशरूफ हैं। किसी के निजी मामलों में दखलअंदाजी करने का हमें कोई अधिकार नहीं हैं। फिर भी हम इन युवकों से अपील करते हैं कि वे ऐसी कोई भी गतिविधि करने से बचें जो हमारे दुश्मन को हमारे खिलाफ बोलने का मौका दे।

बहरहाल, हुर्रियत ने यह साफ नहीं किया कि वह किस तरह की गतिविधियों का हवाला दे रहे हैं। अलगाववादी समूह ने घाटी में स्कूलों को जलाये जाने की घटनाओं पर भी चिंता जाहिर की और आरोप लगाया कि ऐसी घटनाएं उन्हें बदनाम करने के लिए की जा रही हैं।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है