Covid-19 Update

2,18,523
मामले (हिमाचल)
2,13,124
मरीज ठीक हुए
3,653
मौत
33,694,940
मामले (भारत)
232,779,878
मामले (दुनिया)

कल से शुरू होगा KBC, छोटे पर्दे पर फिर से दिखेंगे Big-B

23 अगस्त से शुरू होने जा रहा है सोनी टीवी का मशहूर शो केबीसी

कल से शुरू होगा KBC, छोटे पर्दे पर फिर से दिखेंगे Big-B

- Advertisement -

मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के साथ वापस आ गया है। केबीसी (KBC) सीजन 13 के पहले एपिसोड में शो के होस्ट और बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachhan) , सिद्धार्थ बसु (Sidhaarth basu) के साथ शो के शानदार प्रदर्शन के बारे में बात करेंगे, जो दर्शक इस संस्करण में देखेंगे। जैसे ही बच्चन सिद्धार्थ बसु के साथ रैपिड-फायर राउंड में भाग लेंगे, टेबल बदल जाएंगे। शो के इर्द-गिर्द केंद्रित सवालों पर सिद्धार्थ बच्चन से छह रैपिड-फायर सवाल किए जाएंगे।

शो के 21 साल पूरे 

ये सवाल शो के इर्द-गिर्द होंगे और बिग बी बड़े जोश के साथ इनका जवाब देते नजर आएंगे।वह इस रैपिड-फायर राउंड को बहुत अनुग्रह के साथ करते हुए दिखाई देंगे। शो के पहले एपिसोड में, बच्चन साझा करेंगे कि कैसे सबसे लोकप्रिय गेम शो ने 21 साल की शानदार यात्रा देखी है। वह कौन बनेगा करोड़पति साझा करेंगे जब तकनीकी प्रगति मौजूद नहीं थी, भारत के वर्तमान क्रिकेट कप्तान विराट कोहली केवल 12 वर्ष के थे और टोक्यो ओलंपिक में भाला में स्वर्ण विजेता नीरज चोपड़ा केवल 3 वर्ष के थे।

यह भी पढ़ें: हिमाचल पहुंची प्रीति जिंटा, हाटकोटी माता मंदिर में टेका माथा- देखें तस्वीरें

शुरूआती दिनों की जानकारी करेंगे साझा 

बिग बी केबीसी के अपने शुरूआती दिनों की जानकारी साझा करते नजर आएंगे। बच्चन और बसु के साथ एक करीबी और व्यक्तिगत बातचीत में, मेगास्टार को स्मृति लेन की यात्रा करते हुए देखा जाएगा, जहां वह यह साझा करते हुए दिखाई देंगे कि कैसे वह यह देखकर हैरान थे कि कैसे बसु के दिमाग में शो का सबसे छोटा विवरण था। वह यह भी साझा करते हुए दिखाई देंगे कि कैसे शो को निष्पादित और रिकॉर्ड किया जाता है, यह देखने के लिए निर्माताओं ने उन्हें ‘हू वॉन्ट्स टू बी अ मिलियनेयर’ के सेट पर कैसे ले लिया।

नए सीजन में एलईडी और ऑगमेंटेड रियलिटी का इस्तेमाल होगा जो एक पायदान ऊपर होगा, टाइमर को ‘धक-धक जी’ नाम दिया गया है। शुक्रवार को शो ‘शानदार शुक्रवार’ के लिए जानी-मानी हस्तियां शो की शोभा बढ़ाएंगी। ‘फास्टेस्ट फिंगर फस्र्ट’ को ‘फास्टेस्ट फिंगर फस्र्ट – ट्रिपल टेस्ट’ में संशोधित किया गया है, जिसमें प्रतियोगी को तीन सही जीके उत्तर देने होंगे। ‘ऑडियंस पोल’ की लाइफलाइन ने भी इस सीजन में वापसी की है।

फिर से दर्शक दीर्घा होगा गुलजार 

पिछले साल महामारी के कारण, शो के निर्माताओं ने स्टूडियो दर्शकों को खत्म करने के लिए एक कदम उठाया था। कोविड सावधानियों, सोशल डिस्टेंसिंग और सभी के एंटीजन टेस्ट को ध्यान में रखते हुए इस सीजन में स्टूडियो के दर्शक वापस आ गए हैं। शो और प्रतियोगियों के बारे में बोलते हुए, बच्चन ने साझा किया, “अगर मैं किसी को हॉटसीट पर आमंत्रित करता हूं, तो यह किसी को अपने घर में आमंत्रित करने जैसा है।”

यह भी पढ़ें: ‘डांस दीवाने 3’ में नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App


विशेष \ लाइफ मंत्रा


Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है