Covid-19 Update

57,189
मामले (हिमाचल)
55,745
मरीज ठीक हुए
959
मौत
10,654,656
मामले (भारत)
98,988,019
मामले (दुनिया)

खुड़ियां में Tractor चालक की मौत, UNA में दो बच्चियां घायल

खुड़ियां में Tractor चालक की मौत, UNA में दो बच्चियां घायल

- Advertisement -

ऊना/ देहरा। कांगड़ा व ऊना में तीन अलग-अलग हादसों में एक ट्रैक्टर चालक की मौत हो गई है और दो बच्चियां गंभीर घायल हुई हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार कांगड़ा जिला के पुलिस स्टेशन खुड़ियां के लिहस में एक ट्रैक्टर पलटने से चालक नरेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई है। पुलिस को इस बाबत लिहस निवासी रमेश कुमार ने सूचना दी। बताया जा रहा है कि चालक ट्रैक्टर लेकर जा रहा था और लिहस में अचानक अनियंत्रित होने पर ट्रैक्टर पलटा गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, ऊना क्षेत्र के बसाल व टक्का में पेश आए दो अलग-अलग सड़क हादसों में दो बच्चियां गंभीर रूप से घायल हुई है। घायलों को उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों की देखरेख में उपचार जारी है। पुलिस ने मामलों के संदर्भ में जांच शुरू कर दी है।

  • अनियंत्रित होकर पलटा ट्रैक्टर, चालक ने मौके पर ही तोड़ा दम
  • बसाल में कार की चपेट में आने से बारह वर्षीय प्रवासी बच्ची घायल
  • टक्का रोड पर टक्का निवासी चांदनी कार की चपेट में आने से जख्मी

जानकारी के अनुसार पहला सड़क हादसा बसाल में पेश आया, जहां कार की चपेट में आने से बारह वर्षीय प्रवासी बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई। घायल की पहचान निशा निवासी बसाल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बच्ची सड़क क्रास कर रही थी कि तभी एक नैनो कार ने इसे अपनी चपेट में ले लिया, जिससे इसे चोटें पहुंची। वहीं दूसरा सड़क हादसा टक्का रोड पर पेश आया, जहां टक्का निवासी चांदनी कार की चपेट में आने से घायल हुई है। घायल को स्थानीय लोगों की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया गया।

सीएमओ ऊना डॉ. प्रकाश दड़ोच ने बताया कि दोनों घायलों को अस्पताल में उपचार दिया गया है। घायलों की हालत खतरे से बाहर है। उधर, एसपी अनुपम शर्मा ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। घायलों व स्थानीय लोगों के ब्यान कलमबद्ध किए जा रहे हैं।

हरियाणा रोडवेज की बस गिरा युवक, घायल
सुंदरनगर। उपमंडल सुंदरनगर के सलापड़ में हरियाणा रोडवेज की बस से एक यात्री गिरकर बुरी तरह से घायल हो गया। सुंदरनगर पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस संबंध में पुलिस थाना सुंदरनगर में दुगेश राज पुत्र बसाखू राम गांव गुरण डाकघर थाची तहसील बालीचौकी मामला दर्ज करवाया है। न्होंने पुलिस को बताया कि जब वह हरियाणा रोड़वेज की बस (एचआर-68बी-8713) से घर आ रहा था बुधवार शाम करीब 5.30 बजे जब बस सलापड़ पंहुची तो एक सवारी अवदेश सिंह बस से उतर रहा था, तो बस ड्राइवर ने बस थोड़ी देर के लिए रोकी व एकदम तेज गति से बस चला दी, जिससे अवदेश कुमार नीचे गिर गया व उसे गिरने के कारण चोटें आई। घटना स्थल से घायल को सुंदरनगर अस्पताल में उपचार के लिए लाया गया। यहां पर घायल के प्राथमिक उपचार के बाद वीरवार को क्षेत्रीय अस्पताल मंडी रेफर कर दिया गया। घायल का क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में उपचार चल रहा है।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Top : News

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष


HP : Board


सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है