Expand

गगल में पकड़ी चरस, आरोपी गिरफ्तार

गगल में पकड़ी चरस, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

धर्मशाला। नशे के कारोबार पर नकेल कसने के लिए पुलिस द्वारा छेड़े अभियान के तहत गगल में 106 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने शमशेर सिंह पुत्र अमर सिंह निवासी पेहग (गगल )के पास से उक्त चरस बरामद की। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। वहीं, नूरपुर पुलिस स्टेशन के तहत झंडूता में भी पुलिस ने 35 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी सोमनाथ निवासी प्रीणा चंबा को गिरफ्तार कर लिया है।

  • पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ लगाए जगह-जगह नाके

policeगौरतलब है कि पुलिस ने नशे के कारोबारियों पर नकेल कसने के लिए अभियान छेड़ा हुआ है। पुलिस द्वारा ऐसे लोगों की धरपकड़ के लिए जगह-जगह नाके लगाए जा रहे हैं। पुलिस अधिकारियों ने लोगों से भी आह्वान किया है कि अगर नशे का कारोबार करने वालों की कोई सूचना हो तो पुलिस को जरूर बताएं। सूचना देने वालों का नाम व पता गुप्त रखा जाएगा।

दो लोगों से 13500 एमएल देशी शराब पकड़ी

वहीं, पुलिस ने बुधवार को दो मामलों में 13500 एमएल देशी शराब पकड़ी है। इस मामले में दो लोगों को नामजद दिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। पहले मामले में कछियारी निवासी मंगलू राम से 3000 एमएल देशी शराब बरामद की गई। वहीं कछियारी के ही राजेश कुमार से 10500 एमएल देशी शराब बरामद की गई है। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों के खिलाफ कार्रवाई की है। दोनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Google+ Join us on Google+ Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

RELATED NEWS

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

राशिफल

Himachal Abhi Abhi E-Paper



सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है