Covid-19 Update

1,58,472
मामले (हिमाचल)
1,20,661
मरीज ठीक हुए
2282
मौत
24,684,077
मामले (भारत)
163,215,601
मामले (दुनिया)
×

गाड़ी से 2 किलो 120 ग्राम चरस बरामद, एक Arrest

गाड़ी से 2 किलो 120 ग्राम चरस बरामद, एक Arrest

- Advertisement -

मंडी। बल्ह थाना पुलिस ने एक व्यक्ति को 2 किलो 120 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। बल्ह थाना प्रभारी संजीव सूद अपनी टीम के साथ एनएच 21 पर नागचला में नाके पर मौजूद थे। इस दौरान मंडी की तरफ से आ रही एक कार को चैकिंग के लिए रोका गया। कार में बैठा व्यक्ति पुलिस को देखकर हड़बड़ाने लगा। पुलिस ने कार की गहनता से जांच पड़ताल की तो कार की सीट के नीचे से एक थैला बरामद किया गया। थैले को जब खोला गया तो इसमें से चरस बरामद हुई जो तोलने पर 2 किलो 120 ग्राम निकली। पकड़ा गया व्यक्ति कुल्लू जिला के बंजार का रहने वाला बताया जा रहा है।


  • एनएच 21 पर नागचला में पुलिस ने लगाया था नाका

इस व्यक्ति को पुलिस ने तुरंत प्रभाव से हिरासत में ले लिया है और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाही शुरू कर दी है। एएसपी मंडी कुलभूषण वर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पकड़े गए व्यक्ति को कल अदालत में पेश किया जाएगा जहां से रिमांड हासिल करके गहन पूछताछ की जाएगी।


71 ग्राम चरस सहित एक दबोचा
पुलिस थाना बीएसएल कॉलोनी सुंदरनगर जिला मंडी ने चरस सहित एक को गिरफ्तार किया है।  समय करीब 3.30 बजे सुबह एक व्यक्ति पैदल धनोटू से सुंदरनगर की तरफ जा रहा था। जब उसने पुलिस पार्टी को देखा तो भागने की कोशिश करने लगा। काबू करने के बाद उस व्यक्ति ने अपना नाम संजीव कुमार पुत्र तरसेम लाल निवासी वार्ड नं 3 ब्राधा नौउली जिला कुल्लू बताया। उसकी तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 71 ग्राम चरस बरामद हुई।

- Advertisement -

Facebook Join us on Facebook Twitter Join us on Twitter Instagram Join us on Instagram Youtube Join us on Youtube

हिमाचल अभी अभी बुलेटिन

Download Himachal Abhi Abhi App Himachal Abhi Abhi IOS App Himachal Abhi Abhi Android App

टेक्नोलॉजी / गैजेट्स / ऑटो

Himachal Abhi Abhi E-Paper


विशेष




सब्सक्राइब करें Himachal Abhi Abhi अलर्ट
Logo - Himachal Abhi Abhi

पाएं दिनभर की बड़ी ख़बरें अपने डेस्कटॉप पर

अभी नहीं ठीक है